For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव हारे हैं हौसला नहीं : दिव्यांशु बुद्धिराजा

07:28 AM Jun 24, 2024 IST
चुनाव हारे हैं हौसला नहीं   दिव्यांशु बुद्धिराजा
Advertisement

घरौंडा, 23 जून (निस)
लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे दिव्यांशु बुद्धिराजा ने लोकसभा चुनाव में मिले जनता के स्नेह और आशीर्वाद के लिए नतमस्तक होकर जनता का आभार व्यक्त किया। दिव्यांशु बुद्धिराजा श्री सनातन धर्म मन्दिर घरौंडा में कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जनता जर्नादन द्वारा दिया जनादेश स्वीकार है और लोकसभा चुनावों में जनता ने अपना भरपूर सहयोग दिया है जिसके लिए वो जनता के हमेशा आभारी रहेंगे। दिव्याशु बुद्धिराजा ने कहा कि वे चुनाव हारे हैं लेकिन हौसला नहीं। वे जनता के हक की आवाज उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि करनाल लोकसभा क्षेत्र पिछले 10 साल से अनदेखी का शिकार रहा है। जिस तरह से यहां पर काम होना चाहिए था वह नहीं हो पाया है। वे लोगों के हक की लड़ाई संसद में लडऩा चाहते थे लेकिन जनता का आदेश सिर माथे अब वो यह लड़ाई सड़क पर लड़ेंगे और जनता की आवाज उठाते रहेंगे।

Advertisement

प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार : रघबीर संधू

प्रदेश सचिव रघबीर संधू ने कहा कि लोकसभा चुनाव ने प्रदेश की जनता ने यह साबित कर दिया है कि जनता भाजपा की नीतियों से हर वर्ग दुखी है क्योंकि भाजपा ने जितनी भी योजनाएं लागू की हैं उससे जनता को कोई लाभ नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी को ठीक करवाने के लिए कार्यालयों के चक्कर काट काट कर थक चुके हैं लेकिन प्रॉपर्टी आईडी ठीक नहीं हुई। इसके अलावा जरूरतमंद लोगों की पेंशन भी काट दी हैं जिससे लोगों में सरकार के प्रति भारी रोष है। श्री संधू ने आगे कहा कि प्रदेश की जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में वोट की चोट से इसका बदला लेंगी और कांग्रेस पार्टी कोई सत्ता में लाने का काम करेगी।
इस मौके पर नरेंद्र सांगवान, अनिल राणा, रघुबीर संधू, भूपेंद्र लाठर, कृष्ण बसताडा, सौमिल संधू, दीपक त्यागी, सोनी शर्मा, नरेश चुघ, सुभाष चोपड़ा, ओम प्रकाश वधवा, रोहताश पहलवान, सतपाल कैमला आदि शामिल रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement