For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हम ‘एक देश-श्रेष्ठ देश’ की अवधारणा पर कर रहे काम : विज

10:42 AM May 08, 2024 IST
हम ‘एक देश श्रेष्ठ देश’ की अवधारणा पर कर रहे काम   विज
अम्बाला छावनी में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी बंतो कटािरया के लिए डोर टू डोर प्रचार करते पूर्व मंत्री अनिल विज। -हप्र
Advertisement

अम्बाला, 7 मई (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को लोगों का बहुत समर्थन मिल रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनने के लिए पार्टी के निशान कमल पर वोट देने का पूरा आश्वासन लोगों द्वारा दिया जा रहा है । उन्होंने कहा कि हम ‘एक देश श्रेष्ठ देश’ की अवधारणा पर काम कर रहे हैं।
विज आज अम्बाला छावनी सदर बाजार में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार बंतो कटारिया के पक्ष में आयोजित किए गए रोड शो के दौरान मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे। इससे पहले पूर्व मंत्री अनिल विज ने निकलसन रोड स्थित पार्टी कार्यालय से शाम डोर टू डोर प्रचार की शुरूआत सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ की। डोर टू डोर प्रचार निकलसन रोड से प्रारंभ हुआ जोकि डीसी रोड पर मुख्य सदर बाजार, पंसारी बाजार, दाल बाजार, पुरानी अनाज मंडी, बजाजा बाजार, चौड़ा बाजार एवं अन्य स्थानों से होता हुआ वापस निकलसन रोड पर संपन्न हुआ। बाजारों में फूल-मालाएं पहनाकर एवं फूलों की बरखा करते हुए पूर्व मंत्री अनिल विज का स्वागत बाजार एसोसिएशनों एवं दुकानदारों ने किया। विज ने कई स्थानों पर बुजुर्गों के पांव छूए और हाथ जोड़ते हुए दुकानदारों से बंतो कटारिया के लिए वोट मांगे।

सारा देश देख रहा है हुड्डा साहब का पसीना : अनिल

बाजारों में प्रचार के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री अनिल विज ने विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा दिए गए बयान कि कांग्रेसियों का पसीना जाया नहीं जाएगा पर पलटवार करते हुए कहा कि इन्होंने क्या काम करके पसीना बहाया है । हुड्डा साहब का पसीना और कांग्रेस का पसीना सारा देश देख रहा है। उन्होंने हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे सारे देश और प्रदेश को बताएं कि देशभर में और प्रदेश भर में क्या घोटाले हुए हैं और इन पर क्या केस चल रहा है।
विज ने कहा कि हम जो काम कर रहे हैं सारे देश के लिए कर रहे हैं । जबकि कांग्रेस और इनका इंडी गठबंधन देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटना चाहता है और हम एक देश और श्रेष्ठ देश के लिए काम कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×