मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हम चुनाव जीत रहे हैं, सभी संयम बनाये रखें : अनीता ढुल

12:00 PM Oct 02, 2024 IST
कैथल के गांव प्योदा में चुनाव प्रचार के दौरान वोटों की अपील करती अनीता ढुल। -हप्र

कैथल/कलायत, 1 अक्तूबर (हप्र/निस)
चुनावी सरगर्मियों के बीच कलायत से आजाद उम्मीदवार अनीता ढुल बढ़सीकरी ने अपने जनसंपर्क अभियान को और तेज कर दिया है। उन्होंने कैलरम, तितरम, चंदाना, प्योदा, नरड़, और सेरधा गांवों का दौरा किया। जहां उन्होंने ग्रामीणों से सीधा संवाद स्थापित करते हुए अपनी चुनावी योजनाओं और दृष्टिकोण को साझा किया। जनसंपर्क के दौरान अनीता ढुल का लोगों ने मान-सम्मान की प्रतीक पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। अनीता ने कहा कि मैं इस पगड़ी की लाज हर हाल में रखूंगी, इसे कभी झुकने नहीं दूंगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हम चुनाव जीत रहे हैं, बस सभी साथी संयम बनाए रखें और एक-एक वोट गिलास के चिन्ह पर डालें। आपका विश्वास और समर्थन ही हमारी जीत की कुंजी है।
अनीता ढुल ने अपने संवाद के दौरान महिलाओं और बुजुर्गों के प्रति सम्मान व्यक्त किया और कहा कि जो नेता जनता का अपमान करते हैं, उन्हें जनता इस बार सबक सिखाने के लिए तैयार है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि मैं सदा आपके आशीर्वाद और स्नेह की ऋणी रहूंगी। कलायत के लोग अब बदलाव चाहते हैं, और हम इस बदलाव को लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस चुनाव में हम हर व्यक्ति को विकास का सहभागी बनाएंगे और इस दिशा में पहला कदम है, गिलास के चिन्ह पर अपना कीमती वोट डालना।

Advertisement

Advertisement