मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गांवों की पंचायतों से मिल रहा समर्थन, जीत का बनेगा रिकॉर्ड : सोमवीर घसोला

09:11 AM Sep 19, 2024 IST
चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा के झोझू कलां में कार्यालय का शुभारंभ करने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसोला। -हप्र

चरखी दादरी, 18 सितंबर (हप्र)
बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरे माइनिंग व क्रशर एसोसिएशन के प्रधान सोमवीर घसोला को लगातार ग्राम पंचायतों का समर्थन मिल रहा है।
बुधवार को सोमवीर घसोला गांव झोझू कलां में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे और उन्होंने दावा किया कि इस बार बाढड़ा की जनता कांग्रेस व भाजपा की बजाय उनको जिताकर विधानसभा में पहुंचाएगी।
बाढड़ा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी सोमबीर घसौला के चुनावी दौरों के दौरान उमड़ी भीड़ ने अन्य प्रतिद्वंदियों के पसीने छुट रहे हैं। बाढड़ा विधानसभा के गांव झोझू में कार्यक्रम के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसौला का लोगों ने जहां फूल मालाओं से स्वागत किया वहीं लोगों ने उनको बाढड़ा से रिकार्ड जीत का दावा करते हुए पूरा सहयोग व समर्थन देने का आश्वासन दिया।
सोमवीर घसोला ने बाढड़ा हलका के कई गांवों में सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 5 अक्तूबर को बाढड़ा की जनता रूम कूलर के निशान का बटन दबाकर खुद ही विधायक बनेगी। जनता ने मौका दिया तो बाढड़ा हलका की विकास के मामले में तसवीर बदलने का काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement