मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गन्नौर के विकास का एजेंडा लेकर लड़ रहे हैं चुनाव : देवेंद्र कादियान

11:02 AM Sep 23, 2024 IST

गन्नौर (सोनीपत), 22 सितंबर (हप्र)
गन्नौर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने कहा कि हम जनता की टिकट पर क्षेत्र के विकास का एजेंडा लेकर चुनाव लड़ रहे हैं। इसके बावजूद विरोधियों द्वारा उनके छोटे भाई व साथ रहने वाले लोगों को धमकियां देना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि धमकियां से फिलहाल लोगों को चुप कराया जा सकता है लेकिन 5 अक्तूबर को वोट की चोट से करारा जबाव देंगे। युवा नेता ने रविवार को गांव शेखपुरा, सैय्या खेड़ा, कैलाना, पुरखास राठी समेत अन्य जगहों पर चुनावी सभाओं को संबोधित कर वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि विरोधी धमकियां द्वारा देकर चुनाव में माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। सभी जानते हैं कि हारने वाला ही माहौल को खराब करता है, जीतने वाला भला क्यों ऐसा करेगा।
देवेंद्र कादियान ने कहा कि पार्टी से टिकट कटने के बाद विरोधियों ने खुशी मनाई, लेकिन हलके की जनता ने अपनी टिकट देकर मैदान में उतारा तो इनको हजम नहीं हो रहा है। मैं पिछले 9 साल से जनता की सेवा में लगा हूं, मुझ पर एक छोटा सा दाग नहीं लगा। चुनाव आते ही विरोधियों ने पहले छवि खराब करने की कोशिश की, कामयाब नहीं हुए तो समर्थकों को धमकी देना शुरू करवा दिया है।
इस अवसर पर कर्मवीर रापडिय़ा सरपंच शेखपुरा, इंद्र सिंह, सोनू सदस्य ब्लॉक समिति, सुंदर पूर्व सरपंच, अतर सिंह सरपंच सैया खेड़ा, ओमप्रकाश शर्मा, कला प्रधान, रघबीर फोगाट, लज्जा वाल्मीकि, जयभगवान यादव, रमेश कटारिया, जीता, सीता जिला पार्षद, शीनू सरपंच, बाबा पूर्व सरपंच, राजेश पहलवान, उमेद पूर्व सपरंच, रामफल आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement