For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

देश और प्रदेश में बदलाव की लहर : हर्ष कुमार

07:52 AM May 15, 2024 IST
देश और प्रदेश में बदलाव की लहर   हर्ष कुमार
Advertisement

हथीन, 14 मई (निस)
देश और प्रदेश में बदलाव की लहर चल रही है। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में भी लहर के साथ चलिए। एक तरफ मंहगाई, झूठे वादे, जुमलेबाजी, बेरोजगारी और पूंजीपतियों का फायदा करने वाली पार्टी है और दूसरी तरफ आम गरीब और मजदूर का भला करने वाली। कांग्रेस उम्मीदवार महेंद्र प्रताप सिंह सुलझे हुए राजनेता हैं और आपके वोट की कद्र करेंगे।
यह बात जजपा छोड़कर कांग्रेस के प्रचार में जुटे पूर्व मंत्री चौधरी हर्षकुमार ने हथीन उपमंडल के गांव मंडकौला, स्यारौली और आसपास के गांवों में चुनाव प्रचार करते हुए कही।
पूर्व मंत्री हर्षकुमार ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा का चुनाव महेंद्र प्रताप सिंह और कृष्णपाल गुर्जर के बीच है। दोनों नेता आपके परखे हुए और जाने-पहचाने हैं। एक नेता आपकी वोट का अनादर करता है और दूसरा आपकी वोट का आदर करेगा। कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह जनभावनाओं के उम्मीदवार हैं। जनभावनाओं का आदर करते हुए महेंद्र प्रताप सिंह के साथ जुड़िए। इनके पिता चौधरी नेतराम ने भी इस इलाके की सेवा की है और पिछले 25 साल विधायक और मंत्री रहे महेंद्र प्रताप सिंह का दामन स्वच्छ और साफ है।
जनसभा को कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह के बेटे विवेक प्रताप सिंह भी मौजूद रहे। वहीं गांव मंडकौला में धर्मवीर सिंह डागर, करतार डागर, जगन डागर, दीपचंद नंबरदार नौरंगाबाद, बीर सिंह डागर, पूर्व ब्लाक मेंबर सत्तन, बीर सिंह सरपंच मंडौरी, शीशपाल मढनाका, राजेंद्र खोकियाका भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement