मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तालाब ओवरफ्लो होने से बाबा नागा रोड पर भरा पानी, कई गांवों के लोगों में भारी रोष

08:56 AM Jul 20, 2023 IST
सीवन नगरपालिका कार्यालय में सचिव से मिलने पहुंचे सीवन निवासी। -निस
Advertisement

सीवन, 19 जुलाई (निस)
सीवन में बाबा नागा रोड पर बहुत अधिक पानी जमा हो गया है। यह पानी पास के तालाब का है, जिसमें सीवन की निकासी का पानी जाता है। तालाब ओवरफ्लो हो गया है और सारा गंदा पानी सड़क पर आ गया है।
इसके साथ पिछले दिनों आई बरसात के कारण भी इस सडक़ पर बहुत अधिक पानी जमा हो गया है। इसके साथ आस-पास के खेतों में भी यही पानी जाने से किसानों को भी परेशानी हो रही है।
लोगों को आने जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या से निजात पाने के लिए सीवन व आस पास के डेरा जात के लोग नगर पालिक सचिव सीवन को इस सड़क के निर्माण के लिए मिले।
जरनैल सिंह, सतनाम सिंह, बलविन्द्र सिंह, राजेन्द्र मेहता, सुखविन्द्र सिंह, बलजिन्द्र सिंह, जगीर सिंह, कुलदीप सिंह, मनजिन्द्र सिंह व अन्य ने बताया कि बरसात हो या न हो इस रास्ते पर हमेशा पानी रहता है। यही सड़क सीवन को आगे के गांवों गोहरां, नागल, गोघ, खेड़ी गुलाम अली, मांझला व अन्य डेरा जात और गांवों से जोड़ती है। इसके कारण लोगों को इसी गंदे पानी के बीच में से निकल कर जाना पड़ रहा है। यह गंदा पानी बदबूदार है और आस पास के लोगों को भी इससे परेशानी हो रही है। लोगों ने मांग की है कि सड़क पर आए इस पानी की निकासी करवाई जाए और सड़क का निर्माण करवाया जाए ताकि आने जाने में लोगों को सुविधा हो सके।

Advertisement
Advertisement
Tags :
‘लोगोंओवरफ्लोगांवोंतालाब
Advertisement