मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बारिश के बाद बाजारों में भरा पानी, गर्मी से मिली राहत

03:47 PM Aug 23, 2021 IST

राजपुरा, 22 अगस्त (निस)

Advertisement

मानसून की बारिश आने से सारा शहर जल थल हो गया और इलाके के नालों की सफाई न होने से सारा बारिश का पानी निचले इलाकों में जमा हो गया। जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं बारिश के बाद उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत तो मिली लेकिन जलभराव से अपने कार्य क्षेत्र में जाने वालों को समस्याओं से जुझना पड़ा।

दूसरी ओर फ़सली सीज़न के चलते झमाझम हुई बारिश से किसानों के चेहरे खिल उठे। पिछले 24 घंटों से हो रही रुक-रुक कर बारिश से शहर के निचले इलाक़ों में पानी जमा हो गया वहीं इलाके के एकमात्र अंडरब्रिज व कालका रोड पर पानी भर जाने से वाहन चालकों को घंटों कश्ामकश करनी पड़ी।

Advertisement

शहर की शास्त्री मार्केट, महावीर मार्केट, बांस बाज़ार, कालका रोड, ठाकुर द्वारा रोड, नज़दीक कृष्णा मार्किट, सुभाष मार्किट, भोंगला रोड, ओल्ड कचहरी रोड, कालका रोड में पानी भर जाने से वाहन चालकों और पैदल आने-जाने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

नगर काउंसिल की नाकामी की वजह से रविवार हुई बारिश से जलमगन हुए शहर से पानी की निकासी न होने से लोगों के सीवरेज तक जाम हो गए।

Advertisement
Tags :
‘बाजारोंगर्मीबाज़ारोंबारिश