For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

15 साल से दे रहा था वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम !

03:51 PM Aug 31, 2021 IST
15 साल से दे रहा था वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम
Advertisement

फरीदाबाद, 30 अगस्त (हप्र)

Advertisement

क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने हरियाणा के विभिन्न जिलों तथा साथ लगते राज्यों में चोरी की विभिन्न वारदातों को अंजाम देने के जुर्म में शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान नूंह जिले के गांव सीहरी के रहने वाले अली जान के रूप में हुई है जिसकी उम्र लगभग 28 वर्ष है। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि पिछले 15 साल से वह चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है और चोरी करना अब उसका पेशा बन चुका है। क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर सेठी मलिक ने बताया कि गत 23 अगस्त को थाना सराय क्षेत्र में आरोपी अलीजान किसी चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में था, जिसे अवैध देसी कट्टे सहित हिरासत में ले लिया गया था। आरोपी के खिलाफ थाना सराय ख्वाजा में मुकदमा दर्ज कर अदालत में पेश करके 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह शराब का सेवन करने का आदी है और अपनी रोजी-रोटी चलाने के लिए उसने फरीदाबाद में 5, गुडग़ांव में 19, नूंह, पलवल, रेवाड़ी तथा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और दिल्ली में चोरी की 1-1 वारदात को अंजाम दिया है।

Advertisement

आरोपी पर आसपास के सभी स्थानों पर लगभग 30 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा आरोपी पर फरीदाबाद में दो अवैध हथियार के मामले भी दर्ज हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement