मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दस साल में रोजगार के लिए क्या एक भी प्रोजेक्ट लगा अम्बाला में : चित्रा सरवारा

08:44 AM Sep 08, 2024 IST
अम्बाला छावनी में शनिवार को कांग्रेस नेता चित्रा सरवारा लोगों से बातचीत करते हुए। -हप्र

अम्बाला , 7 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस नेता चित्रा सरवारा ने आज अम्बाला छावनी में ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ के अंतर्गत कई इलाकों का दौरा करते हुए भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव देखकर भाजपा सरकार प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। भाजपा ने 10 साल तक जनता के साथ धोखा किया और प्रदेश को जमकर लूटा। 10 साल में अम्बाला छावनी में रोजगार स्थापित करने के लिए भाजपा मंत्री व सरकार ने कोई बड़ा प्रोजेक्ट लगाया हो तो जवाब दें। डबल इंजन की सरकार बताए कि केंद्र से कौन सा प्रोजेक्ट अम्बाला छावनी में लेकर आए जिससे अम्बाला के बच्चों को रोजगार मिला हो।
चित्रा ने कहा कि भाजपा गरीबों को पांच-पांच किलो राशन देकर गरीबी दूर करना चाहती है। राशन की बजाय उनके लिए रोजगार की बात करनी चाहिए, सबके लिए छत की बात करने वाली केन्द्र सरकार छत तो देना दूर की बात झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों के आशियाने तक छीन रही है। सौ-सौ गज के प्लाट देने का वादा कर 30-30 गज के प्लॉट दे रही है और सरकार इनकी कीमत तक वसूल कर रही है। विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को राज्य की अनदेखी का मुंहतोड़ जवाब देगी और भाजपा को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे।
चित्रा ने कहा कि बेरोजगार युवा दिशाहीन होकर भटक रहा है और बेरोजगारी ही नशे को बढ़ावा दे रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है। जनता पिछले 10 सालों से दुखी है। जनता कांग्रेस की ओर देख रही है।

Advertisement

Advertisement