मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बाढ़ड़ा में कांग्रेस के बाहरी प्रत्याशी को हराने की दी चेतावनी

11:11 AM Sep 08, 2024 IST

चरखी दादरी, 7 सितंबर (हप्र)
बाढ़ड़ा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी द्वारा टिकट वितरण से पहले ही लोगों ने बाहरी उम्मीदवार के खिलाफ बगावती सुर अलापने शुरू कर दिए हैं।
पहले भाकियू द्वारा खुलकर चेतावनी दी जा चुकी है वहीं शनिवार को सरपंच एसोसिएशन ने बैठक आयोजित कर बाढ़ड़ा विधानसभा क्षेत्र से बाहर के व्यक्ति को कांग्रेस पार्टी द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने पर उसे हराने की खुली चेतावनी दे डाली है। सरपंच एसोसिएशन खंड बाढ़ड़ा की बैठक शनिवार को बाढ़ड़ा कस्बे में हुई और प्रधान सूबेदार रामचंद्र उमरवास की अध्यक्षता में बैठक के दौरान विभिन्न मुद्दों को लेकर विचार-विमर्श किया गया। दौरान कांग्रेसी नेताओं के नाम लेटर जारी कर स्थानीय नेता को टिकट देने की मांग की गई और बाहरी नेता को टिकट देने पर उसे हराने की चेतावनी भी दी है। कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम जारी लेटर में उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा पिछले 6 विधानसभा चुनाव में लगातार बाहरी उम्मीदवार को टिकट दिया है। इस दौरान केवल 2005 विधानसभा चुनाव को छोड़कर कभी कांग्रेस यहां से जीती नहीं हैं।
उन्होंने कांग्रेस हाईकमान से मांग की है कि बाढ़ड़ा विधानसभा क्षेत्र में जन्मे किसी व्यक्ति को बाढ़ड़ा से उम्मीदवार बनाया जाए। उन्होंने आगे लिखा है कि यदि उनकी मांग मानी जाती है तो सरपंच एसोसिएशन पूरा समर्थन करेगी और कांग्रेस को जिताने का काम करेगी और यदि बाहरी व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया जाता है तो वे इसका विरोध करेंगे और उसे हराने का काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement