मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

वार्ड 5 18.5 लाख से बनेगी नयी सड़क

08:45 AM Feb 08, 2024 IST
अम्बाला शहर में बुधवार को वार्ड 5 में सड़क निर्माण का शिलान्यास करते विधायक असीम गोयल।-हप्र

अम्बाला शहर, 7 फरवरी (हप्र)
विधायक असीम गोयल नन्यौला ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में भी विकास का पहिया निरंतर घूम रहा है। लोगों को बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिये हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। विधायक गोयल आज अम्बाला शहर वार्ड नंबर 5 में 18.50 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के मौके पर बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे ।
विधायक असीम गोयल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस सड़क के निर्माण की यहां के निवासियों की पुरानी मांग थी, जो अब पूरी होने जा रही है तथा जल्द ही इसका निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा तथा उत्तम क्वालिटी की यह सड़क बनकर तैयार होगी। इस सड़क के बनने से स्थानीय लोगों के साथ-साथ अन्य को अपने आवागमन में सुविधा होगी। विधायक ने कहा कि अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में भी विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है। अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में जहां अनेक विकास परियोजनाओं को अमलीजामा पहनाकर आमजन को इसकी सुविधा उपलब्ध करवाई गई है वहीं लंबित ऐसी परियोजनाएं भी थीं, जिन्हें पूरा करने का काम किया गया है। उन्होंने स्थानीय निवासियों को आश्वासन दिया कि आगे भी वार्ड से संबंधित जो भी कार्य उनके संज्ञान में लाए जाएंगे, उन्हें पूरा करवाने का काम किया जाएगा।
इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक ने कहा कि शहर में सड़कों, सफाई व्यवस्था तथा स्ट्रीट लाइटों की वास्तविकता जानने के लिये वे 8 फरवरी को पार्षदों के साथ चरणबद्ध तरीके से शहर का निरीक्षण करेंगे तथा जो भी समस्याएं होंगी उनका स्थाई समाधान के लिये कार्य किये जाएंगे। इस मौके पर रविंद्र गुप्ता, शमा विज, टिंकू विज, पारुल सभ्रवाल, प्रवीण गुप्ता, अश्विनी गोयल, मंगलसेन बजाज, ब्रहा कुमारी आश्रम से दिव्या व क्षेत्र के अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement