मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दो साल और इंतजार कर लो, केंद्र में होगी कांग्रेस सरकार : बीरेंद्र सिंह

10:28 AM Aug 26, 2024 IST
रविवार को जींद में न्याय रैली के मंच पर पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, वृंदा शर्मा, शिवनारायण शर्मा। -हप्र

जींद, 25 अगस्त (हप्र)
पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीरेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र की वर्तमान भाजपा सरकार की उम्र दो साल है। दो साल बाद केंद्र में हमारी सरकार होगी। उसके बाद बेरोजगारी दूर करने, महंगाई पर लगाम लगाने तथा शिक्षा में सुधार के काम होंगे। हरियाणा में तो कांग्रेस की सरकार अक्तूबर महीने में ही बन जाएगी। उसके बाद उन लोगों को जेल में डालेंगे, और ठोकेंगे, जिन्होंने बेईमानी की है।
बीरेंद्र सिंह रविवार को जींद की अग्रवाल धर्मशाला में मध्य उत्तरी हरियाणा विकास संगठन की युवा विंग की अध्यक्ष वृंदा शर्मा द्वारा आयोजित जींद न्याय रैली में बोल रहे थे। रैली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भागीदारी की। इसे देखकर बीरेंद्र सिंह खुद को यह कहने से नहीं रोक पाए कि उन्होंने पहली बार जींद में इतनी संख्या में महिलाएं किसी राजनीतिक कार्यक्रम में देखी हैं। महिलाओं की भीड़ बताती है कि अब जमाना बदल चुका है। महिलाएं राजनीति में अपना हक हासिल करने के लिए जागरूक हो चुकी हैं, और वह खुद वृंदा शर्मा के लिए जींद से मजबूत पैरवी करेंगे। उनके लिए वह लाठी लेकर खड़े होंगे और साथ में महिलाएं होंगी। यहीं बीरेंद्र सिंह ने कहा कि बीजेपी को राज करना नहीं आता। लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 400 पार का नारा दिया, और जनता ने भाजपा को 240 पर समेट कर रख दिया। कारण यह था कि लोग समझ गए थे कि भाजपा को 400 सीट मिल गई, तो लोगों का वोट डालने का अधिकार छीन लिया जाएगा, और संविधान को बदल दिया जाएगा। संविधान की रक्षा के लिए लोगों ने कांग्रेस को मजबूत किया। इसी का नतीजा है कि आज भाजपा की हिम्मत नहीं कि वह संविधान को छू भी सके।
बीरेंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें आज जींद में महिलाओं का इतना बड़ा शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला। महिलाएं चारों तरफ से अपनी बेटी वृंदा को आशीर्वाद देने के लिए यहां पर आई हैं। कोई इस बात का फैसला करे कि महिला किसके साथ ज्यादा हैं, वृंदा शर्मा जैसा किसी का माहौल नहीं हो सकता है। बीरेंद्र सिंह ने रैली की आयोजक वृंदा शर्मा को लेकर कहा कि अपनी बेटी का ख्याल रखना। वृंदा के पिता शिवनारायण शर्मा और उनके दादा ने बहुत लंबे समय तक राजनीति की है। 40 साल का इनका राजनीति का इतिहास है। रैली को वृंदा शर्मा, शिवनारायण शर्मा ने भी संबोधित किया। कांग्रेस नेता जसबीर कुंडू, जयभगवान गोयल भी इसमें मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement