For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चाक चौबंद सुरक्षा के बीच बरवाला में मतदान शांतिपूर्वक संपन्न

10:24 AM Oct 06, 2024 IST
चाक चौबंद सुरक्षा के बीच बरवाला में मतदान शांतिपूर्वक संपन्न
बरवाला में पूर्व विधायक जोगीराम सिहाग ने परिवार सहित अनाज मंडी बूथ पर वोट डाला। -निस
Advertisement

बरवाला, 5 अक्तूबर (निस)
बरवाला विधानसभा क्षेत्र में पुलिस प्रशासन की चाक चौबंद व्यवस्था के बीच शनिवार को मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न हुई। शनिवार को सुबह 7 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक मतदान प्रक्रिया चली। बरवाला विधानसभा क्षेत्र में 73 फीसद मतदान हुआ।

Advertisement

बरवाला में भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा मतदान केंद्रों के बाहर कार्यकर्ताओं के साथ। -निस

विधानसभा में 189112 मतदाताओं में से 138059 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। कई मतदान केंद्रो पर सुबह ही मतदाताओं की कतारें लग गई। दोपहर को मतदान प्रक्रिया थोड़ा धीमी पड़ी, परंतु शाम को फिर मतदान ने एक बार फिर जोर पकड़ा। बरवाला के शिवपुरी टू स्कूल के पोलिंग बूथ पर सुबह एक पुलिस कर्मचारी शराब के नशे में धुत मिला। लोगों ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों को की।

बरवाला में कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास घोड़ेला ने शिवपुरी स्कूल के बूथ पर परिवार के साथ वोट डाला। -निस

बनभौरी रोड पर एक मतदान केंद्र के बाहर भाजपा और कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं में झड़प हुई। मौके पर पुलिस प्रशासन को भी बुलाया गया। विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने शहरी व ग्रामीण इलाके में कई मतदान केंद्रो का दौरा किया और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका मनोबल बढ़ाया। इसी प्रकार शिवपुरी स्कूल में कांग्रेस के प्रत्याशी रामनिवास घोड़ेला ने परिवार सहित अपना वोट पोल किया। पूर्व विधायक जोगीराम सिहाग ने अपने परिवार के साथ अनाज मंडी बूथ पर वोट डाला।

Advertisement

Advertisement
Advertisement