For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस के प्रति वोटर्स का विश्वास लौटा, विकास भी लौटेगा : राज बब्बर

10:39 AM May 05, 2024 IST
कांग्रेस के प्रति वोटर्स का विश्वास लौटा  विकास भी लौटेगा   राज बब्बर
गुरुग्राम में शनिवार को कांग्रेस के प्रत्याशी राज बब्बर बादशाहपुर के बाजार में व्यापारियों से बात करते हुए। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 4 मई (हप्र)
गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में हरियाणा के अन्य इलाकों की तरह कांग्रेस के प्रति मतदाताओं का विश्वास लौट गया है इसलिए हरियाणा में फिर विकास भी लौट जाएगा पहले की तरह कांग्रेस सरकार आने पर विकास के काम होंगे।
कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने आज बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सबसे बड़े व्यापार केंद्र में पैदल लोगों से रूबरू होते हुए यह बात कही। इस दौरान लोग उनके साथ फोटो, सेल्फी लेते रहे। लोकसभा क्षेत्र में बादशाहपुर विधानसभा मतदाताओं की संख्या में सबसे ज्यादा है और इलाके के क्षेत्रफल के हिसाब से भी बड़ा है इसीलिए सभी राजनीतिक दलों ने बादशाहपुर पर पूरा ध्यान किया हुआ है।
राज बब्बर ने लोगों से आह्वान किया कि वह देश की बदल रही हवा के साथ चले। हवा कांग्रेस के पक्ष में चल रही है। भारतीय जनता पार्टी के जुमले, झूठे वायदों और लोगों को बांटकर वोट प्राप्त करने की चाल का पर्दाफाश हो गया है। उन्होंने कहा कि आप सब आजकल बीजेपी नेताओं के बदले हुए भाषण सुन रहे हैं किस तरह से वह रोते हुए लोगों को जात-पात धर्म के नाम पर स्पष्ट रूप से बांटने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह देश ने तो अंग्रेजों के समय बता और नहीं मुगलों के समय। जिस तरह से देश की एकता अखंडता मजबूत है इस तरह लोगों का भाईचारा भी मजबूत है। भाजपा की पुरानी चाल पुराने वक्त में कामयाब रही। लोगों को झांसा दिया। वोट बांट दिया लेकिन लोगों का दिल नहीं बांट सके। इस चुनाव में पूरी तरह से भाजपा का पर्दाफाश हो जाएगा।
पैदल मार्च के दौरान उनके साथ इस कार्यक्रम के आयोजक वर्धन यादव, पार्टी के नेता वीरेंद्र यादव बिल्लू ,चौधरी संतोष सिंह आदि भी साथ थे। गत दिवस बादशाहपुर में ही वर्धन यादव द्वारा राज बब्बर का एक जनसभा से स्वागत किया गया था। बादशाहपुर में यह राज बब्बर का दूसरा बड़ा कार्यक्रम था।

Advertisement

गुरुग्राम से 9 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन

गुरुग्राम (हप्र) : लोकसभा चुनाव के लिये शनिवार को गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र से 9 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। भाजपा के राव इंद्रजीत सिंह की पत्नी मनीता सिंह ने बतौर कवरिंग कैंडिडेट अपने नामांकन के चार सेट जमा कराए। इसी प्रकार पीपल्स पार्टी ऑफ़ इंडिया(डेमोक्रेटिक) से ईश्वर सिंह, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से आकाश व्यास, निर्दलीय उम्मीदवार बलवान सिंह व अक्षत गैत, बहुजन समाज पार्टी से विजय कुमार, बहुजन मुक्ति पार्टी से समय सिंह, राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी से सम्पूर्ण आंनद, स्वयं शासन पार्टी से प्रत्याशी धर्मेंद्र ठाकरान की ओर से कवरिंग कैंडिडेट राहुल ठाकरान ने अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं जजपा प्रत्याशी राहुल यादव ने स्वयं व अपने कवरिंग कैंडिडेट राहुल यादव के नामांकन का दूसरा सेट जमा कराया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement