मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘वोट काटू’ पार्टियों से सावधान रहकर सरकार में अपनी हिस्सेदारी करें मतदाता : राव नरेंद्र सिंह

09:53 AM Sep 19, 2024 IST
नारनौल के गांव नीरपुर में बुधवार को आयोजित ग्रामीण सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह। -हप्र

नारनौल, 18 सितंबर (हप्र)
नारनौल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह ने बुधवार को क्षेत्र के विभिन्न गांवों नीरपुर, सुराणा, कादीपुरी, शोभापुर व भूषण आदि में जनसभाओं के माध्यम से पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान भाजपा सहित अन्य पार्टियों के लोगों ने राव नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा व उन्हें भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि मैदान में आज कई पार्टियां केवल वोट काटने का काम करेंगी इसलिए हम सब को इससे सचेत रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि मतदाता ‘वोट काटू’ पार्टियों से सावधान रहकर सरकार में अपनी हिस्सेदारी डालें। आज हर कोने से केवल कांग्रेस का ही नाम सुनाई पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र का हर वर्ग भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों से बेहद परेशान है, प्रॉपर्टी आईडी, परिवार पहचान पत्र व अन्य के पोर्टलों के जरिए आम जन को केवल लाइन में लगाने पर मजबूर कर दिया है, हर परिवार से एक व्यक्ति का पूरा दिन सिर्फ लाइन में खड़ा हो कर निकल रहा।
इस अवसर पर राव होशियार सिंह, तेजप्रकाश, कैलाश सोनी पहलवान, सुरेंद्र ढिल्लों आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement