For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नफरत की राजनीति से ऊबे वोटरों ने मुद्दों पर किया मतदान : रोहित जैन

07:01 AM May 27, 2024 IST
नफरत की राजनीति से ऊबे वोटरों ने मुद्दों पर किया मतदान   रोहित जैन
Advertisement

अम्बाला शहर, 26 मई (हप्र)
जनता ने संविधान और लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान किया है। अपने वोट की ताकत से जनता ने अपने मन की बात की हैं। जैन ने कहा कि नफरत की राजनीति से ऊब चुके वोटरों ने इस बार मुद्दों पर मतदान किया है।
कांग्रेस मैनीफेस्टो कमेटी के सदस्य व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व कोषाध्यक्ष रोहित जैन ने लोकसभा चुनाव में दिए गए सहयोग समर्थन और प्रेम प्यार के लिए मतदाताओं का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि चिलचिलाती धूप में भी मतदाताओं में उत्साह देखने को मिला था। युवा नौकरी के लिए, किसान एमएसपी और कर्ज से मुक्ति के लिए, महिलाएं आर्थिक निर्भरता और सुरक्षा के लिए तथा मजदूर वाजिब मेहनताने के लिए, परिवार अपनी समृद्धि के लिए, जनता अपने अधिकारों के लिये वोट कर रही हैं।
उन्होंने कहा कि यह चुनाव तानाशाही के खिलाफ है। हरियाणा से भाजपा की विदाई तय हो चुकी है और 4 जून को सभी 10 सीटों पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव जनता ने लड़ा है। हर मतदाता ने मोदी सरकार को सबक सिखाने की भावना से मतदान किया है। कांग्रेस की सरकार आने पर समाज के हर वर्ग के साथ न्याय किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×