मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बिना डर करें मतदान, भाजपा के पक्ष में जबर्दस्त लहर

10:23 AM May 25, 2024 IST
रोहतक में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत के साथ मुलाकात करने पहुंचे सांसद अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 24 मई (निस)
भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने लोगों से अपील की कि वे बिना किसी डर के घर से निकलें और अपना मतदान अवश्य करें। सांसद ने मतदाताओं को आश्वस्त किया कि मतदान सुचारु रूप से करवाने के लिये चुनाव आयोग ने सुरक्षा के तमाम प्रबंध किये हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के पक्ष में जबर्दस्त लहर चल रही है। जनता ने साफ संकेत दे दिये हैं कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे और प्रदेश में सभी दस सीटों पर कमल खिलेगा।
शुक्रवार को सांसद ने अपने आवास पर लोगों से मुलाकात की और डोर-टू डोर जाकर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील भी की। इससे पहले सांसद ने मंदिर जाकर शीश नवाया और जीत का आशीर्वाद मांगा।
भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता को मोदी की गांरटी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि जो भी गलत काम करेगा उसे वैसा ही नतीजा भुगतना पड़ेगा, आज विपक्षी नेता भी अपने गलत कामों का नतीजा भुगत रहे हैं।
रोहतक सीट पर कांग्रेस को अपनी हार का अंदेशा सता रहा है। अब कांग्रेस नेता भय का माहौल बनाना चाहते हैं। अरविंद शर्मा ने कहा कि वे चार बार सांसद चुने गए हैं और पूरी ईमानदारी के साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि आज भी प्रदेश की जनता कांग्रेस के कुशासन को नहीं भूली है।
कांग्रेस शासन काल के दौरान किस तरह से भ्रष्ट्राचार होता था और नौकरी के लिए खर्ची-पर्ची चलती थी, आज उसी का परिणाम है कि कांग्रेस नेताओं को जनता के सामने रोना पड़ रहा है, यहां तक कि कांग्रेस ने तो 2009 से लेकर 2014 तक प्रोजेक्ट को लटकाये रखा और भाजपा ने सत्ता में आने के बाद इसे पूरा किया गया है।

केंद्रीय मंत्री से की मुलाकात

सांसद अरविंद शर्मा ने राव इंद्रजीत से मुलाकात की। इस दौरान सांसद ने दावा किया कि कोसली से भाजपा को एक लाख से अधिक वोटों की लीड मिलेगी। सांसद डॉ. अरविंद शर्मा व राव इंद्रजीत के बीच हुई मुलाकत ने सियासी माहौल बदल दिया है। कोसली में हुई रैली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद अरविंद शर्मा के पक्ष में वोट करने की अपील की थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement