मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पार्टी नहीं, अंतरात्मा की आवाज़ पर वोट करें : संदीप गर्ग

11:13 AM Sep 29, 2024 IST
लाडवा के गांव गादली में ग्रामीणों को संबोधित करते निर्दलीय उम्मीदवार संदीप गर्ग। -निस

लाडवा, 28 सितंबर (निस)
लाडवा विधानसभा क्षेत्र में निर्दलीय प्रत्याशी संदीप गर्ग का चुनावी जनसंपर्क अभियान तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। लगातार मिल रहे भारी जनसमर्थन के चलते चुनावी माहौल में संदीप गर्ग की स्थिति मज़बूत होती जा रही है।
गर्ग द्वारा किए गए विकास कार्यों और समाजसेवा को जनता खुले दिल से सराह रही है, और बड़ी संख्या में लोग 5 अक्तूबर को रिमोट के निशान पर वोट डालने का आश्वासन दे रहे हैं।
संदीप गर्ग ने लाडवा अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कहा की लाडवा में आज तक जो भी चुनाव हुए, उनमें लोगों ने हमेशा पार्टी देखकर वोट किया, लेकिन विकास की दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। इस बार लोगों को अपनी अंतरात्मा की आवाज़ पर सही उम्मीदवार को चुनने की जरूरत है, ताकि वास्तविक विकास हो सके। संदीप गर्ग ने गांव गिरधारपुर, दबखेड़ा, निवारसी कॉलोनी, मुनियारपुर, गादली, और लाडवा वार्ड 14 का दौरा किया, जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना और विकास की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता जताई। इस दौरान लोगों ने उनके जनसेवा और विकास कार्यों की सराहना की और उन्हें पूरा समर्थन देने का वादा किया।

Advertisement

Advertisement