For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राष्ट्रहित के लिए भाजपा के पक्ष में करें मतदान : धर्मबीर

07:53 AM May 16, 2024 IST
राष्ट्रहित के लिए भाजपा के पक्ष में करें मतदान   धर्मबीर
भिवानी में बुधवार को अायोजित चुनावी सभा को संबोधित करते धर्मबीर सिंह। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 15 मई (हप्र)
भाजपा ने व्यवस्था व पुराना सिस्टम बदलने का काम किया, जिसका फायदा आमजन को मिला। नई व्यवस्था में हरियाणा में योग्य युवाओं को बिना पर्ची व बिना खर्ची के रोजगार मिला। तबादलों का सिस्टम बदला गया, जिससे आज प्रदेश के 95 प्रतिशत अध्यापक अपनी नियुक्ति स्थल को लेकर खुश हैं। यही नहीं भाजपा सरकार ने रेगिस्तानी इलाके में नहरों के अंतिम टेल तक पानी पहुंचाने का काम किया, इससे खेती के लिए पर्याप्त पानी मिला तथा इलाका समृद्ध और खुशहाल हुआ है। भाजपा सरकार ने किसान के साथ-साथ सभी वर्गों की भलाई के लिए नीतियां लागू की हैं। यह बात भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने बुधवार को भिवानी- महेंद्रगढ़ क्षेत्र में गांवों में जनसंपर्क अभियान एवं जनसभाओं को संबोधित करते कही। उन्होंने जनता को राष्ट्रहित में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।
उन्होंने कहा कि 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक तरफा लहर है, क्योंकि देश की जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री देखना चाहती है इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश की सभी 10 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी। धर्मबीर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया है तथा अंत्योदय की भावना से कार्य करते हुए गरीब से गरीब व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया। जिसके चलते आज प्रदेश में हर वर्ग का जीवन स्तर सुधरा है तथा लोग अच्छे दिन लाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताते नहीं थकते। भाजपा ने देश में करीब 20 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाया है, जबकि कांग्रेस गरीबी मिटाने में असमर्थ रही है। कांग्रेस ने हमेशा लोगों को भ्रमित किया है।
पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर बैठक
महेंद्रगढ़ के पाली गांव के विद्या नगर स्थित सांस्कृतिक सदन भाजपा कार्यालय में 23 मई को आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया। इसमें कार्यकर्ताओं की ड्यूटी सुनिश्चित की गयी। बैठक में भाजपा के सभी मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, मंडल के पालक, मंडल के महामंत्री मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़ ने की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×