For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

वोट काटू और निर्दलीयों को न दें वोट

10:23 AM Sep 24, 2024 IST
वोट काटू और निर्दलीयों को न दें वोट
बेरी हलके के गांव डीघल में सोमवार को सांसद दीपेन्द्र हु़ड्डा चुनावी सभा को संबोधित करते हुए। साथ खड़े हैं पूर्व स्पीकर और बेरी हलके से कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ. रघुबीर सिंह कादयान।-हप्र
Advertisement

झज्जर, 23 सितंबर (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बेरी और बादली में चुनावी हुंकार भरते हुए लोगों से अपील की कि वे वोट काटू और निर्दलीयों काे वोट न दें। ये लोग चुनाव जीतने के बाद भाजपा की गोद में जाकर बैठ सकते हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने पूर्व स्पीकर डा. रघुबीर सिंह कादयान के समर्थन में जहां बेरी हलके के सबसे बड़े गांव डीघल में एक चुनावी सभा को संबोधित किया, वहीं उन्होंने हलका बादली के गांव सिलानी, सिलाना और माछरौली में पार्टी प्रत्याशी कुलदीप वत्स के समर्थन में वोट मांगे। गांव डीघल में उन्होंने कहा कि जिस दिन का बेसब्री से इंतजार था वो दिन आ गया है। हरियाणा के लोगों ने भाजपा की अन्यायी, अत्याचारी सरकार से पीछा छुड़ाने का फैसला कर लिया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने वोट काटू पार्टियों और निर्दलीयों को चुनाव में उतार दिया है। इसलिए वोट काटू या निर्दलीयों को वोट न दें। इनका कोई भरोसा नहीं कि वे भाजपा के पाले में नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली से भाजपा के बड़े-बड़े नेता सिर्फ वोट लेने हरियाणा आ रहे हैं, इनमें से कोई भी भाजपा सरकार के 10 साल के काम नहीं बता रहा है। हम आज भी अपने काम बताकर वोट मांग रहे हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने भर्ती के नाम पर युवाओं का शोषण किया और तारीख पर तारीख दी। उन्होंने एेलान किया कि कांग्रेस सरकार आते ही खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों को जॉब कलेंडर के हिसाब से मेरिट पर भरेंगे। जनसभाओं में उमड़ी भीड़ से गदगद सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने घोषणा की कि कांग्रेस सरकार आने पर कर्नाटक, हिमाचल की कांग्रेस सरकार की तर्ज पर महिलाओं को शक्ति देने के लिए महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये पेंशन देंगे। इस दौरान डीघल में पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, राजेन्द्र कुलताना, रवि कादयान, विक्रम कादयान भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement