मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भजनलाल को सच्ची श्रद्धांजलि होगी दूड़ाराम को वोट

08:42 AM Oct 04, 2024 IST

फतेहाबाद, 3 अक्तूबर (हप्र)
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बिश्नोई बेल्ट के गांवों में पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने तूफानी दौरे कर भाजपा प्रत्याशी दूड़ाराम के लिए वोटों की अपील की। गांव धांगड़, खजूरी जाटी, काजलहेड़ी, चिंदड़ व भोडाहोशनाक में कुलदीप बिश्नोई ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि चौधरी भजनलाल के दूड़ा राम मेरे व चंद्रमोहन से भी ज्यादा लाडले थे, इसलिए सभी एक-एक वोट दूड़ाराम को देकर चौधरी भजनलाल को सच्ची श्रद्धांजलि देने का काम करें। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि समाज यदि हमें ताकत देगा तो हम भी समाज के लिए बड़ी से बड़ी लड़ाई आसानी से लड़ पाएंगे। उन्होंने ग्रामीणों से दूड़ाराम को भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजने की अपील की। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कांग्रेस के राज में भू-माफियाओं को किसानों की जमीन कौड़ियों के भाव लुटाने वाले तथा घोटाले पर घोटाले करने वाली सरकार लोग कभी नहीं बनाएंगे।
उन्होंने कहा कि आज रोजगार के लिए युवाओं को पर्ची खर्ची की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि भाजपा राज में मेरिट के आधार पर नौकरियां मिल रही है।

Advertisement

Advertisement