मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विकास के नये अध्याय की शुरुआत के लिए कांग्रेस को दें वोट : राजबीर फरटिया

08:40 AM Sep 27, 2024 IST
लोहारू क्षेत्र में रोड शो निकालते कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर फरटिया। -हप्र

भिवानी, 26 सितंबर (हप्र)
भिवानी जिले की लोहारू विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर फरटिया ने बृहस्पतिवार फरटिया ताल, फरटिया केहर, फरटिया भीमा, ढिगावां में कार्यकर्ता सम्मेलन, ढाणी चन्दू, ढाणी मालियान, सूर्यनगरी, ढाणी गंगाबिसन, आजीमपुर, सोहांसडा, समसावास, ढाणी नत्थू सिंह, बहल सहित गांवों में जनसभाएं की और रोड शो भी किया। वहीं डॉ. रीतू फरटिया ने कालोद व चहड़ कलां में जनसभा व जनसंपर्क किया और कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर फरटिया के लिए वोट मांगे।
राजबीर फरटिया ने कहा भाजपा सरकार ने किसानों को एमएसपी नहीं दिया, नौजवानों को रोजगार नहीं दिया, महिलाओं को सुरक्षा नहीं दी गई, कर्मचारियों को पेंशन नहीं दी गई। इन सभी ने जब अपनी आवाज उठाने की कोशिश की तो भाजपा की तानाशाह सरकार ने इन्हें लट‍्ठ मारकर खदेड़ने का काम किया है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वह एक-एक वोट कांग्रेस को दे ताकि विकास के नए अध्याय की शुरुआत फिर से की जा सके।
राजबीर फरटिया ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे के मकान, किसान को एमएसपी गारंटी और रसोई गैस 500 रुपये करने का कार्य कांग्रेस सरकार करेगी। हर गांव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement