मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा को वोट देना, नहीं तो मेरा नुकसान हो जाएगा : कुलदीप बिश्नोई

06:51 AM May 07, 2024 IST
हिसार में सोमवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कुलदीप बिश्नोई। -हप्र
Advertisement

हिसार, 6 मई (हप्र)
आदमपुर रैली में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के बाद सोमवार को एक बार फिर कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर में बैठक कर भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। इससे पहले वे भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में नजर नहीं आए थे।
आदमपुर में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कार्यकर्ताओं के सामने हाथ जोड़े और कहा कि वोट सिर्फ भाजपा को ही देना। अगर भाजपा को वोट नहीं दिया तो मेरा बहुत नुकसान हो जाएगा। मेरा नुकसान हुआ तो फिर आपका भी नुकसान होगा। कुलदीप ने कहा कि मेरी आंखे नीची मत झुकने देना, मुझे या मेरे परिवार को देखकर वोट करना। आप यह भूल जाना की भाजपा के टिकट पर कौन प्रत्याशी है। चौधरी भजनलाल को सामने रखकर वोट करना है।
कुलदीप ने कहा कि अगर किसी के काम नहीं हुए तो मुझे बता देना, मैं व्यक्तिगत तौर पर वह काम कर दूंगा, मगर किसी तरह की नाराजगी मत रखना। यह मेरी हाथ जोड़कर विनती है। कुलदीप ने कहा कि अगर मेरी कढ़ाई में हलवा नहीं होगा तो प्रसाद कहां से बांटूगा। उन्होंने कहा कि मेरे सम्मान और भजनलाल परिवार के सम्मान के लिए एक-एक वोट भाजपा को जाना चाहिए। मैं यहां आपकी नाराजगी दूर करने आया हूं।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कहा कि हमारी टिकट को लेकर चर्चा चल रही थी। वो नहीं मिली। मगर पार्टी से मेरी कोई नाराजगी नहीं है। मुझे टिकट नहीं मिलने के कारण आप लोग मायूस थे, इसलिए मैं भी मायूस था। लेकिन मेरी मायूसी खत्म हो गई है। मुझे पता है आपने मुझे भाई-बेटा बना रखा है। कुलदीप ने कहा कि कांग्रेस के लोग बहकाने आएंगे। आपको कहेंगे कुलदीप इशारा कर गया, लेकिन हमें भाजपा को ही वोट देने हैं।
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि अब पिछले दो साल में भव्य ने कितना काम करवाकर दिया है। इतने काम के बाद भी वोटों में कमी रह जाए तो मैं क्या मुंह दिखाऊंगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement