मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

शरण पूर्णिमा उत्सव के दौरान स्वयंसेवकों पर हमला, पूर्व डिप्टी मेयर से भी मारपीट

08:53 AM Oct 19, 2024 IST
यमुनानगर में हंगामे के दौरान लोगों को शांत करने का प्रयास करती पुलिस। -हप्र

यमुनानगर, 18 अक्तूबर (हप्र)
यमुनानगर में स्वयंसेवकों पर दुग्गल पार्क में शरद पूर्णिमा के मौके पर खीर वितरण उत्सव के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा हंगामा करने, गाली गलौच करने तथा मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दुग्गल पार्क में जिला संघचालक सेवा राम के नेतृत्व में शरण पूर्णिमा को लेकर खीर वितरण एवं शाखा का कार्यक्रम हो रहा था, तभी पार्क के सामने रहने वाले कुछ लोगों को इस पर आपत्ति हुई और उन्होंने नशे की हालत में आकर गाली गलौच शुरू कर दिया। काफी समझाने के बाद भी जब यह लोग नहीं माने तब कुछ हाथापाई हुई। पूर्व डिप्टी मेयर पवन बिटटू जब उन आरोपियों को समझा रहे थे तो शांतिपूर्ण वार्तालाप खत्म होने के बाद आरोपियों द्वारा बुलाए गए 3 अन्य युवक भी मौके पर पहुंचे, जिन्हें कि नशे में बताया जा रहा है। उन्होंने डिप्टी मेयर के साथ हाथापाई की और उनके साथ मारपीट भी की। तब तक अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एक बार फिर काफी मशक्कत के बाद मामला शांत किया गया।
इस दौरान थाने में विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सपरा, पूर्व मेयर मदन चौहान व अन्य कार्यकर्ता एवं पार्टी पदाधिकारी भी थाने में पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर सभी को हिरासत में ले लिया है। पांचों आरोपियों की पहचान दीपक, सुरेंद्र, श्रवण, मनीष व राजकुमार के रूप में हुई है।

Advertisement

Advertisement