मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विवेक ने सबसे ज्यादा वोट लेकर जीता बूडिया पैक्स निदेशक का चुनाव

09:15 AM Feb 12, 2024 IST
जगाधरी में बूडिया सहकारी पैक्स के नवर्निवाचित निदेशक। -निस

अरविंद शर्मा/निस
जगाधरी,11 फरवरी
रविवार को बूडिया के सरकारी स्कूल के आसपास दिनभर खासी चहल-पहल का माहौल रहा।
दरअसल यहां पर बूडिया पैक्स के निदेशक मंडल को लेकर स्कूल में बने बूथों पर मतदान हो रहा है। उम्मीदवार व उनके समर्थक दिन सारा दिन भागदौड़ करते रहे। कड़ी सुरक्षा के बीच हुए चुनाव का शाम के वक्त नतीजा आ गया। इसके बाद ढोल की थाप पर विजयी उम्मीदवारों के समर्थकों ने जश्न मनाया। तीन फरवरी को नाम वापसी के दिन मैदान में कुल 16 उम्मीदवार
मैदान में रह गए थे। पिछले कार्यकाल में पैक्स के वाइस चेयरमैन रहे विवेक ने इस बार सबसे ज्यादा 324 वोट लेकर पैक्स निदेशक का चुनाव जीत लिया।
जानकारी के अनुसार चुनाव में लाभ सिंह राणा को 295, विनोद कुमार को 255, देवीचंद को 221, कमलदीप को 187, कालीचरण को 174, वीरेंद्र कुमार को 149 वोट प्राप्त हुए। ये सभी विजयी घोषित किए गए। वहीं, 2 फरवरी को नाम वापसी के दिन अनुसूचित जाति से रामशरण अमादलपुर, इंद्रेश देवी अमादलपुर व अनिता रानी नाभ निर्विरोध निदेशक चुनी गई थी।
जीत के बाद निदेशकों ने विजयी जुलूस निकाले। निदेशकों के चुनाव के बाद अब चेयरमैन व वाइस चेयरमैन को लेकर कार्यक्रम जारी होगा। निदेशकों में से ही चेयरमैन व वाइस चेयरमैन बनेंगे।

Advertisement

Advertisement