For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विज़न फॉर एक्सेलेंस विवि, इस्तांबुल ने दी उद्योगपति सुमित सिंगला को ऑनरेरी डॉक्टरेट डिग्री

07:58 AM May 13, 2024 IST
विज़न फॉर एक्सेलेंस विवि  इस्तांबुल ने दी उद्योगपति सुमित सिंगला को ऑनरेरी डॉक्टरेट डिग्री
विज़न फॉर एक्सेलेंस अंतर्राष्ट्रीय विश्वद्यालय, इस्तांबुल (तुर्की) में क्योरटेक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित सिंगला को ऑनरेरी डॉक्टरेट डिग्री प्रदान करते विश्वद्यालय के पदाधिकारी।
Advertisement

बीबीएन,12 मई (निस)
वर्ष 1400 में स्थापित विज़न फॉर एक्सेलेंस अंतर्राष्ट्रीय विश्वद्यालय, इस्तांबुल (तुर्की) ने तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय कान्वोकेशन में विश्व स्तर की दवा निर्माता कंपनी क्योरटेक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित सिंगला को ऑनरेरी डॉक्टरेट की डिग्री प्रदान की। इस कान्वोकेशन में विश्व भर के 40 देशों से डेलीगेट्स पहुंचे।
कनवोकेशन में विश्वविद्यालय में डॉ. जेम्स बनवेसा और डॉ. मालिनी इयागा नाथन ने एक भव्य समारोह के दौरान ग्लोबल एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत डेलीगेट्स को ऑनरेरी डॉक्टरेट की डिग्री प्रदान की।
सुमित सिंगला को उनकी गुणवत्ता दवा निर्माण के साथ-साथ समाज सेवा और पर्यावरण के प्रति जागरूकता इत्यादि प्राप्तियों के लिये 18 जुलाई को यूके की पार्लियामेंट में, अक्तूबर माह में रोमानिया में और उसके पश्चात‍् नेपाल में भी सम्मानित किया जायेगा। इस में कान्वोकेशन में अमेठी विश्वविद्यालय के उज्जवल चौधरी भी विशेष तौर पर पहुंचे और उन्होंने उद्योगपति व समाजसेवी सुमित सिंगला के कार्यों की भूरी-भूरी प्रशंसा की।
सुमित सिंगला ने इस अवसर पर डेलीगेट्स को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस कनवोकेशन में दुनिया भरके देशों के बीच भारत का धवज लहराया जाना एक शानदार उपलब्धि और गौरवमयी रहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×