मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

वारदात में शामिल आरोपी विशाल ने चोरी कर अपराध की दुनिया में रखा था कदम

10:17 AM Apr 16, 2024 IST
गुरुग्राम में सोमवार को गुरुग्राम दिल्ली और मुंबई पुलिस सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के सिलसिले में फायरिंग के आरोपी विशाल के इस घर में तलाशी के लिए पहुंची थी। - हप्र
Advertisement

पुलिस ने परिजनों से की पूछताछ, जेल जाने पर गैंगस्टर रोहित गोदारा से हुई मुलाकात

गुरुग्राम, 15 अप्रैल (हप्र )
मुंबई में फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने में तार गुरुग्राम से भी जुड़े हैं। फायरिंग करने वाले युवकों में एक युवक विशाल उर्फ कालू गुरुग्राम के महावीरपुरा का रहने वाला है। वारदात के कुछ समय बाद ही विशाल के परिजनों तक गुरुग्राम, दिल्ली पुलिस पहुंच चुकी थी। परिजनों ने पुलिस द्वारा धमकी देने का आरोप भी लगाए हैं।
सोमवार को विशाल उर्फ कालू की बहन बरखा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि रात 10 बजे पुलिस उनके घर पर आई थी। पुलिस का व्यवहार सही नहीं था। वे धमकी दे रहे थे कि उनके सिर में गोली मारेंगे। मात्र 27 साल का विशाल चार भाई-बहनों में सबसे छोटा है। बरखा ने बताया कि उनके पास जो पुलिस वाले आए थे उन्होंने कहा कि एसटीएफ डीएलएफ फेज-1 से आए हैं। अपना नंबर भी देकर गए हैं। बरखा के मुताबिक उसका भाई विशाल किसी से कुछ नहीं बोलता था। पूरे मोहल्ले में उसके बारे में पूछ सकते हैं। जब से महावीरपुरा में विशाल उर्फ कालू के बारे में जानकारी मिली है, क्षेत्र में उसकी की चर्चाएं हो रही हैं।
रोहतक में कारोबारी सचिन की हत्या में भी हाथ : बताया जा रहा है कि विशाल उर्फ कालू गुरुग्राम के स्क्रैप कारोबारी सचिन की रोहतक में 29 फरवरी 2024 को एक होटल पर हत्या के मामले में भी शामिल था। रोहतक की घटना के दो दिन पूर्व 27 फरवरी को वह गुरुग्राम अपने घर पर आया था। विशाल की पहचान होने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुग्राम पुलिस से भी संपर्क किया है। रोहतक क्राइम ब्रांच ने कारोबारी सचिन की हत्या में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ में ही विशाल का नाम भी सामने आया। सचिन की हत्या के बाद से रोहतक पुलिस को भी विशाल की तलाश है। अब विशाल की तलाश में मुंबई पुलिस भी जुट गई है। अपराध की दुनिया में एक चोरी से विशाल की शुरुआत हुई थी। इस केस में वह जेल गया था। जेल में उसकी मुलाकात राजस्थान के गैंगस्टर रोहित गोदारा से हुई और वह रोहित गोदारा के लिए अपराध की दुनिया में काम करने लगा। रोहित गोदारा स्वयं लॉरेन्स बिश्नोई के लिए काम करता है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement