मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विपुल गोयल ने अयोध्या के लिए श्रद्धालुओं की बस को किया रवाना

08:50 AM Aug 23, 2024 IST
बल्लभगढ़ में बृहस्पतिवार को पूर्व मंत्री विपुल गोयल अयोध्यया तीर्थ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं की बस को रवाना करते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 22 अगस्त (निस)
पूर्व मंत्री और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने अपने कार्यालय से अयोध्या के लिए श्रद्धालुओं की एक विशेष बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि फरीदाबाद वासियों को भगवान रामलाल के पवित्र मंदिर के दर्शन करवाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। भगवान राम के आशीर्वाद से हम एक बार फिर हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाएंगे।
गोयल ने अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण को बीजेपी सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों में से एक बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने धर्म और संस्कृति की रक्षा में नए मापदंड स्थापित किए हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि हरियाणा की जनता आगामी चुनावों में बीजेपी को समर्थन देकर एक बार फिर प्रदेश में स्थिर और सशक्त सरकार का निर्माण करेगी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे, जिन्होंने विपुल गोयल का बस भेजने पर आभार व्यक्त किया। इस मौके पर नरेश नंबरदार निवर्तमान पार्षद, राज कुमार राज, नवल किशोर गर्ग एडवोकेट, मनीष राघव एडवोकेट, कृपाराम शर्मा, मनीष तोमर, सोनू शर्मा, पार्थ पाराशर, दयाचंद उर्फ मन्दी, पीडी शर्मा, पीएस बामल व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement