मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मनोहरलाल व कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी में विपुल गोयल ने दाखिल किया पर्चा

10:34 AM Sep 10, 2024 IST
फरीदाबाद में भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल को नामांकन भरवाने से पूर्व आयोजित सभा में केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल व कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत करते कार्यकर्ता। साथ हैं विधायक नरेन्द्र गुप्ता व अन्य। -निस

बल्लभगढ़, 9 सितंबर (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल व केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी में आज फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। इससे पूर्व सेक्टर-16 में विशाल सभा का आयोजन भी किया गया।
इस अवसर पर तिगांव क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर, विधायक नरेंद्र गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा समेत, भाजपा के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे। पूर्व मंत्री मनोहर लाल ने भाजपा उम्मीदवारों को जीत का आशीर्वाद देते हुए कहा कि हरियाणा में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है।
उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि भाजपा में कार्यकर्ता और नेता पार्टी के सिद्धांतों के अनुसार काम करते हैं, जहां व्यक्तिगत स्वार्थ से परे जाकर संगठन को मजबूत किया जाता है।
उन्होंने ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक नरेंद्र गुप्ता द्वारा विपुल गोयल को समर्थन देने को एक अनुकरणीय उदाहरण बताया।
इस मौके पर फरीदाबाद सीट से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद व विधायक नरेंद्र गुप्ता तथा भाजपा के कार्यकर्ताओं के सहयोग व फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता के स्नेह व सहयोग से फरीदाबाद विधानसभा सीट पर पुन: कमल खिलेगा और फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता कमल पर वोट देकर ऐतिहासिक जीत की साक्षी बनेगी।
उन्होंने कहा कि न केवल फरीदाबाद बल्कि हर सीट पर कमल खिलाने का काम कार्यकर्ताओं के सहयोग से किया जाएगा। इस अवसर पर तिगांव से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर ने भी अपने संबोधन में जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस बार तिगांव की जनता भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाएगी। विपुल गोयल व राजेश नागर ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और सांसद कृष्णपाल गुर्जर के नामांकन में शामिल होने पर आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर मौजूद लोगों ने हाथ उठाकर कमल खिलाने का आश्वासन दिया।

Advertisement

Advertisement