मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Vinesh Phogat: महावीर फोगाट बोले- विनेश ने परिवार से बात किए बिना लिया संन्यास का फैसला

01:11 PM Aug 08, 2024 IST
महावीर फोगाट। हप्र
Advertisement

प्रदीप साहू/हप्र, चरखी दादरी, 8 अगस्त

Vinesh Phogat: पेरिस ओलिंपिक में अयोग्य घोषित होने पर विनेश फोगाट ने वीरवार सुबह कुश्ती को अलविदा करने की घोषणा कर दी। उनके इस कदम से खेल प्रेमियों के साथ-साथ उनके स्वजन भी हैरान हैं।

Advertisement

विनेश फोगाट के ताऊ और द्रोणाचार्य अवार्डी पहलवान महावीर फोगाट ने कहा कि विनेश ने परिवार से बात किए बिना यह फैसला लिया है। उन्होंने कहा है कि विनेश के वापस आने पर वे, सोमवीर राठी, बजरंग पुनिया, गीता फोगाट इत्यादि उनसे बात करेंगे और उन्हें यह फैसला वापस लेने के लिए हिम्मत देंगे।

उन्होंने कहा कि विनेश के आने पर 10-15 दिन तक उनके रिलेक्स होने के बाद इस विषय पर बात करेंगे। महावीर फोगाट ने कहा कि कल शाम को उनकी विनेश के भाई हरविंद्र से बात हुई थी। हरविंद्र ने उन्हें बताया कि विनेश ने वजन कम करने के लिए बाल और नाखून तक कटवाए थे। उनके कोच व चिकित्सक की टीम ने भी वजन कम करवाने के काफी प्रयास किए, लेकिन 100 ग्राम और कम नहीं हो सका।

पहलवान महावीर फोगाट ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा विनेश फोगाट को लेकर की गई घोषणा का वे स्वागत करते हैं और सरकार का धन्यवाद करते हैं।

Advertisement
Tags :
haryana newsHindi NewsMahavir PhogatParis OlympicsVinesh Phogatपेरिस ओलंपिकमहावीर फोगाटविनेश फोगाटहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement