For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विनेश ने जीता दिल, पूरे देश की निगाह में गोल्ड मेडलिस्ट : जेपी दलाल

08:53 AM Aug 10, 2024 IST
विनेश ने जीता दिल  पूरे देश की निगाह में गोल्ड मेडलिस्ट   जेपी दलाल
भिवानी में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते वित्त मंत्री जेपी दलाल। -हप्र

चरखी दादरी, 9 अगस्त (हप्र)
प्रदेश के वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल ने जहां विनेश फोगाट के मामले में केंद्रीय नेतृत्व के माध्यम से सिल्वर मेडल दिलाने के लिए पुरजोर तरीके से लड़ने की बात कही वहीं कहा कि बेटी विनेश पूरे देश की निगाह में गोल्ड मेडलिस्ट हैं। ऐसे हालातों में भी विनेश ने देश का दिल जीत लिया है। विनेश के घर वापसी पर हरियाणा सरकार उसका सम्मान करेगी और सरकार की ओर से की गई घोषणाओं के मुताबिक सिल्वर मेडल अनुसार मिलने वाली सभी खेल सुविधाएं भी देगी।
मंत्री जेपी दलाल ने चरखी दादरी के भाजपा पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने जहां कार्यकर्ताओं को सरकार द्वारा हर वर्ग के लिए की जा रही घोषणाओं को घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया वहीं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर फील्ड में उतरने की बात कही। दलाल ने विनेश के पक्ष में फैसला आने की उम्मीद जताई।
उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्‌डा द्वारा विनेश फोगाट को राज्यसभा में उम्मीदवार बनाने के बयान पर कटाक्ष किया। कहा कि बलाली बहनों के साथ हुड्‌डा ने अपनी सरकार में धोखा किया और मेडल जीतने के बाद भी उनको छोटी नौकरियां दी। राज्सभा में विनेश को भेजने का राजनीतिक स्टंट है।
उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां किसानों को भड़काकर आंदोलन करवाती हैं और उनके कंधों पर बंदूक रखकर अपना राजनीतिक स्वार्थ साध रही हैं, जबकि भाजपा सरकार किसानों को माईबाप व अन्नदाता समझती है और उनके लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं धरातल पर लागू कर रही है।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष डाॅ. किरण कलकल, उमेद पातुवास, रामकिशन शर्मा, सुशीला फोगाट व सतीश जांगड़ा आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

‘कांग्रेस चहेतों को लेकिन भाजपा योग्य युवाओं को देती है नौकरियां’

भिवानी (हप्र) : जेपी दलाल ने कहा कि योग्यता के आधार पर भाजपा सरकार युवाओं को नौकरियां दे रही है, जबकि कांग्रेस चहेतों को नौकरियां देती थी। मुख्यमंत्री नायब सैनी हर वर्ग के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम कर रहे हैं। 1 लाख 20 हजार कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की घोषणा करके मुख्यमंत्री ने बता दिया है कि भाजपा बिना भेदभाव किए सभी को समान रूप से सरकार का फायदा पहुंचा रही है। आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा को घेरा। उन्होंने कहा कि हुड्डा खिलाड़ियों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। वित्त मंत्री ने कहा कि देश में कोई भी सरकार नायब सरकार द्वारा किए जा रहे कामों का मुकाबला नहीं कर सकती। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश गौड़, राष्ट्रीय परिषद सदस्य शंकर धुपड़, जिला महामंत्री शिवकुमार पाराशर, हर्षवर्धन मान, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सोनू सैनी भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×