मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान को दिया समर्थन

11:32 AM Sep 18, 2024 IST
चरखी दादरी में मंगलवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान व प्रत्याशी सुनील सांगवान को सम्मानित करते ग्रामीण। -हप्र

चरखी दादरी, 17 सितंबर (हप्र)
भाजपा को दादरी हलके में उस समय सफलता मिली जब मंगलवार को सतगामा खाप के तहत आने वाले आधा दर्जन गांव के दर्जनों परिवारों ने अन्य पार्टियां छोड़कर पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान व पार्टी प्रत्याशी सुनील सांगवान को समर्थन दिया।
पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने सबको पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में दादरी हलके के विकास को लेकर सुनील सांगवान को विधायक बनाकर विधानसभा में भेजें। ताकि सरकार में दादरी की विशेष भागीदारी मिले और विकास कार्य बेहतरीन तरीके से हों।
पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने मंगलवार को दादरी हलके के गांव नीमली, सांतौर, स्वरूपगढ़, भागवी, कन्हेटी व इमलोटा में प्रत्याशी सुनील सांगवान के समर्थन में ग्रामीण सभाओं को संबोधित किया। यहां ग्रामीणों ने फूल-मालाओं व ढोल-नगाड़ों से सुनील का भव्य स्वागत किया।
पूर्व मंत्री ने ग्रामीणों को सुनील सांगवान के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि हरियाणा में जिस तरह से भाजपा की लहर चल रही है, सरकार बनना तय है।
उन्होंने कहा कि सुनील सांगवान की जीत से दादरी क्षेत्र में विकास के द्वार खुलेंगे। इस दौरान कई परिवारों ने भाजपा ज्वाइन की और पूर्ण सहयोग व समर्थन देने की घोषणा की। प्रत्याशी सुनील सांगवान ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने मौका दिया तो वे दादरी में पिता सतपाल सांगवान से प्रेरणा लेकर विकास की बयार बहा देंगे।

Advertisement

Advertisement