For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बंतो कटारिया को लड्डुओं से तोल ग्रामीणों ने दिया समर्थन

07:17 AM Apr 10, 2024 IST
बंतो कटारिया को लड्डुओं से तोल ग्रामीणों ने दिया समर्थन
अम्बाला शहर में मंगलवार को एक ग्रामीण जनसभा में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया को लड्डुओं से तोलते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 9 अप्रैल (हप्र)
हरियाणा में लोकसभा चुनावों के लिए जहां अम्बाला सीट से विपक्ष अभी तक अपना प्रत्याशी भी घोषित नहीं कर पाया वहीं मतदान से पहले भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया पूरी तरह चुनावी रण में कूद चुकी हैं। उन्होंने आज भी अम्बाला शहर विधानसभा हलके के कई गांवों का दौरा करके ग्रामीणों से संपर्क साधा और अपने लिए समर्थन मांगा। परिवहन मंत्री और अम्बाला शहर के विधायक और उनकी टीम पूरी शिद्दत से उनके साथ खड़ी है।
भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने परिवहन मंत्री असीम गोयल और भाजपा नेताओं के साथ आज जैतपुरा, जौधपुर, जंधेड़ी, दानीपुर, बालापुर, छपरा, काठगढ़, कंगवाल, रौशनपुर, महला, सौंटी व सौंटा गांवों में दौरा कर समर्थन मांगा। ग्रामीणों ने भी बड़ी गर्म जोशी के साथ भाजपा प्रत्याशी का स्वागत किया।
विभिन्न कार्यक्रमों में पहुंची बंतो कटारिया ने जहां वोट की अपील की वहीं परिवहन मंत्री असीम गोयल ने विरोधी दलों को जमकर निशाने पर लिया।
भाजपा की अम्बाला लोकसभा क्षेत्र प्रत्याशी बंतो कटारिया ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की योजनाओं व जन कल्याण की नीतियों के नाम पर वोट की अपील की वहीं परिवहन मंत्री असीम गोयल ने विपक्षी दलों को जमकर निशाने पर लिया। विभिन्न गांवों में अपने संबोधन के दौरान हरियाणा सरकार के परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आज कांग्रेस नेता अपने साथ झूठ का एक ट्रक लेकर चलते हैं तो दूसरा तैयार रहता है। आज इनकी पार्टी की जो हालत हो गई है उसे देखते हुए ये ऐसे-ऐसे वादे आप लोगों के बीच कर जाएंगे जो सपने में भी पूरे नहीं हो सकते। इनके झूठे वायदों की हालत यह है कि ये लाल किला तक आपके नाम करवाने का वादा भी कर जाएंगे।

नरेंद्र मोदी किसी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे : असीम

परिवहन मंत्री असीम गोयल ने इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी तंज कसे। उन्होंने कहा कि खुद को कट्टर ईमानदार कहने वाले केजरीवाल आज कहां हैं यह सब जानते हैं। असीम गोयल ने कहा कि ये नरेंद्र मोदी हैं जो किसी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों को सजा दिलवाने और देश को विकसित बनाने के लिए सभी नरेंद्र मोदी का साथ दें। यदि देश मजबूत होगा तो आने वाली पीढिय़ां भी खुशहाल हो सकेंगी। विपक्ष के झूठे आश्वासनों के चक्कर में नहीं पड़ें, उनको आपने 55 साल तक लगातार झेला है। विपक्ष के पास मोदी को कोसते रहने और नागरिकों को मूर्ख समझने के अलावा कोई एजेंडा नहीं है। लोगों को आज विभिन्न गांवों में लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया को ग्रामीणों ने केलों में तोल कर उनका सम्मान किया तो वहीं छपरा काठगढ़ में बंतो कटारिया व मंत्री असीम गोयल का ग्रामीणों नर पगड़ी पहनाकर व शॉल भेंट कर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान बालापुर और छपरा काठगढ़ में कई लोग विभिन्न पार्टियां छोड़कर भाजपा में शामिल भी हुए। इस मौके पर अनेक भाजपा नेता, सरपंच पूर्व सरपंच व ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×