For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘खुद को टेकचंद शर्मा मानकर घर-घर दस्तक दें ग्रामीण’

10:49 AM Sep 30, 2024 IST
‘खुद को टेकचंद शर्मा मानकर घर घर दस्तक दें ग्रामीण’
फरीदाबाद में रविवार को पृथला क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा गांव देवली में आयोजित सभा के दौरान मंचासीन साथ है मौजिज सरदारी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 29 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में रविवार को गांव पृथला, बघौला, देवली, अटाली, जवां, अलावलपुर, मच्छगर आदि में चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा का ग्रामीणों ने स्वागत किया।
बघौला व अलावलपुर में गांवों में पं. टेकचंद शर्मा को युवा बिग्रेड गांव की सीमा से ढोल नगाड़ों व ट्रेक्टरों व जीपों के काफिले के साथ सभा स्थल तक लेकर पहुंची, जहां बुजुर्गों ने सम्मान रुपी पगड़ी बांधते हुए उन्हें विजय का आर्शीवाद दिया। टेकचंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार के कारण हर वर्ग के लोग परेशान थे। टेकचंद शर्मा ने क्षेत्र के लोगों से मिल रहे अपार समर्थन से वह आश्वस्त है कि जनता इस बार पृथला में कमल खिलाएगी और उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा में भेजेगी। उन्होंने कहा कि आप लोग मुझे विधायक चुनकर विधानसभा में भेजने का काम करें, बाकी क्षेत्र की तरक्की मेरी जिम्मेदारी होगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि मतदान को कुछ दिन शेष बचे है, ऐसे में इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता खुद को टेकचंद शर्मा मानकर घर-घर जाएं और मोदी-नायब सरकार की उपलब्धियां बताएं तथा लोगों को कमल के फूल पर वोट देने के लिए प्रेरित करें। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से जिला परिषद के वाइस चेयरमैन धर्म चौधरी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement