For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ग्रामीणों ने बिजली घर पर जड़ा ताला

10:51 AM Sep 04, 2024 IST
ग्रामीणों ने बिजली घर पर जड़ा ताला
रोहतक के गांव खरावड़ में मंगलवार को बिजली घर पर ताला लगाकर विरोध जताते ग्रामीण। -निस

रोहतक, 3 सितंबर (निस)
जिले के गांव खरावड़ में बिजली के अघोषित कटों से परेशान ग्रामीणों ने रोष प्रदर्शन करते हुए बिजली घर को ताला जड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में पिछले काफी समय से बिजली की भारी कटौती की जा रही है, जिसके चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई बार आला अधिकारियों को इस बारे में अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन आज तक समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है, जिसके चलते मजबूर होकर उन्हें बिजली घर पर ताला लगाना पड़ा है। साथ ही ग्रामीणों ने चेताया कि अगर जल्द उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे सड़क जाम करने पर भी मजबूर होंगे।
मंगलवार को काफी संख्या में गांव खरावड़ के ग्रामीण बिजली घर पहुंचे और ताला जड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में सबसे बड़ी परेशानी बिजली की है। सरकार ने जगमग योजना शुरू की, जिसके तहत सभी ग्रामीणों ने घरों के बाहर मीटर लगवा लिए, लेकिन फिर भी ग्रामीणों को पूरी बिजली नहीं मिल रही है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बिजली की कमी का सबसे बड़ा कारण यह है कि यहां से बिजली इंडस्ट्रीज एरिया में सप्लाई की जा रही है, जिसके चलते ग्रामीणों को पूरी बिजली नहीं मिल पा रही है। ग्रामीण बिजली का पूरा बिल भरते हैं और सौ प्रतिशत बिजली के मीटर घरों से बाहर लगे हुए हैं, लेकिन फिर भी विभाग व सरकार उनके साथ भेदभाव कर रही है, जिसे किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। साथ ही ग्रामीणों ने चेताया कि
अगर एक सप्ताह में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो चुनाव में सरकार को इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा। अधिकारियों ने ग्रामीणों को जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement