For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह का गांव घिकाड़ा में ग्रामीणों ने किया विरोध

10:14 AM Apr 28, 2024 IST
भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह का गांव घिकाड़ा में ग्रामीणों ने किया विरोध
चरखी दादरी के गांव घिकाड़ा में शनिवार को भाषण के दौरान सांसद धर्मबीर सिंह का विरोध करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 27 अप्रैल (हप्र)
भाजपा के भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी व सांसद धर्मबीर सिंह जनसंपर्क अभियान के दौरान शनिवार को गांव घिकाड़ा पहुंचे तो ग्रामीणों ने सभा के बीच उनका विरोध करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने उनका भाषण बीच में रूकवा दिया और घेरते हुए काफी खरी-खोटी सुनाई।
विरोध के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों के बीच हाथापाई भी हुई और सांसद पर उनके गांव में 10 साल तक न आने की शिकायत की। वहीं ग्रामीणों ने सांसद को गांव में नहीं घुसने देने की बात कही। एक दिन पहले भी गांव ऊण में सांसद धर्मबीर सिंह को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा था।
दरअसल, भाजपा प्रत्याशी व सांसद धर्मबीर सिंह शनिवार को चरखी दादरी हलके के गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान पहुंचे थे। जब वे गांव घिकाड़ा के मुख्य चौक पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें इशारों में जाने के लिए कहा। इसी बीच जब सांसद धर्मबीर सिंह ने अपना भाषण शुरू किया तो ग्रामीणों ने उनके भाषण को बीच में ही रोकते हुए विरोध करना शुरू कर दिया। सांसद के साथ भाजपा नेता बबीता फोगाट भी मौके पर मौजूद रहीं। विरोध को देखते हुए सांसद धर्मबीर सिंह ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया।
भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों में सांसद के समक्ष हाथापाई भी हुई। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए सांसद को बैरंग लौटना पड़ा। बता दें कि एक दिन पहले भी चरखी दादरी हलका के गांव ऊण में भी सांसद धर्मबीर सिंह को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा था। मौके पर मौजूद ग्रामीण राजेंद्र व रणबीर सिंह ने कहा कि ऐसे नेताओं को वे गांव में घुसने नहीं देंगे।
इस अवसर पर चेयरमैन बबीता फोगाट, जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, राजेश शर्मा बंटी, महेंद्र सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

बीरेंद्र के परिवार की हो रही अनदेखी : धर्मबीर

भाजपा उम्मीदवार धर्मबीर सिंह ने मीडिया से बातचीत में ग्रामीणों के विरोध को नकारते हुए कहा कि ग्रामीण विरोध नहीं किसानों के समर्थन में धरने पर नहीं बैठने की बात कह रहे थे। पार्टी लाइन से हटकर किसानों के धरने पर नहीं बैठा और न ही बैठूंगा। विरोध नहीं बल्कि अपनी समस्याओं के बारे में अवगत करवाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बंसीलाल व बीरेंद्र डुमरखां के परिवार की अनदेखी कर अपना असली रूप दिखाया है। कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह सिर्फ अपने महेंद्रगढ़ हलके को बचाने के लिए मैदान में आए हैं। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर राव दान सिंह के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा और वे पहले से ज्यादा वोट लेकर जीत का रिकार्ड बनाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×