मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

व्यापारी के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी से मिले ग्रामीण

09:00 AM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

रेवाड़ी, 15 जुलाई (हप्र)
गारमेंट्स व्यापारी दिनेश कुमार (27) की 10 दिन पूर्व उसके ही जन्मदिन पर गोली मारकर की गई हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से गुस्साये तीन गांवों के सैकड़ों ग्रामीण सोमवार को जिला सचिवालय पहुंचे और जिला पुलिस अधीक्षक से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।
बावल क्षेत्र के गांव रानौली के दिनेश कुमार ने गांव जलियावास में रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान की हुई थी। 5 जुलाई को उसके जन्मदिन पर कार व बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के पिता शीशराम द्वारा इस हत्याकांड में चार गांवों के 8 आरोपियों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज करवाई गई थी लेकिन 10 दिन में मात्र एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है और शेष आरोपी खुले घूम रहे हैं। इसे लेकर रानौली सहित आसपास के गांवों के लोगों में भारी रोष बना हुआ है। रविवार को गांव रानौली में तीन गांवों की पंचायत कर सोमवार को एसपी गौरव राजपुरोहित से मिलने का निर्णय लिया गया था।
एसपी से मिलने के बाद रानौली गांव के सरपंच नरेश कुमार, प्राणपुरा के सरपंच हरिपाल ने कहा कि एसपी को ज्ञापन सौंपते हुए नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि एक सप्ताह में सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मिलेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि संबंधित थाना पुलिस दबाव में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement