मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ग्रामीणों का जलघर के सामने प्रदर्शन

10:04 AM Jul 21, 2024 IST
भिवानी के गांव तालु में शनिवार को बिजली, पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

बिजली की कम वोल्टेज से सांसद के गांव तालु में पेयजल किल्लत

भिवानी, 20 जुलाई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ से सांसद धर्मबीर सिंह के गांव तालु में इन दिनों पीने के पानी को लेकर लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यकारी अभियंता को पत्र सौंपकर मांग की कि गांव तालु में बिजली की वोल्टेज सुचारू की जाए, ताकि गांव के जलघर में रखी मोटरें ठीक से काम कर सकें तथा गांव में पीने के पानी की सप्लाई हो सके।
ग्रामीणों का कहना है कि गांव तालु में पिछले 10 दिन से बिजली वोल्टेज कम आने के चलते जलघर में लगाई मोटरें नहीं चल पा रही। इससे गांव में पीने के पानी की समस्या पैदा हो रही है। ग्रामीणों ने जलघर के बाहर एकत्रित होकर यह ज्ञापन कार्यकारी अभियंता के नाम भेजा तथा गांव में बिजली की सुचारू व्यवस्था करने की मांग की।
ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में बिजली की सप्लाई बवानीखेड़ा पॉवर हाउस से होती है। यहां कई दिन से बिजली की वोल्टेज काफी कम आ रही है, जिससे जलघर में लगी मोटरें नहीं चल पा रही हैं।
इस मौके पर जसवंत सिंह पंघाल, राज फौजी, रमेश अनिल कुमार, रामकिशन, संदीप पंच, करतार, जयवीर सिंह, राजकुमार, संदीप पंघाल, कृष्ण कुमार, हीराचंद्र, इंद्राज सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement