For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गांव नगला जोगियान, कबूलपुर को मिली एक करोड़ के विकास कार्यों की साैगात

10:32 AM Jul 28, 2024 IST
गांव नगला जोगियान  कबूलपुर को मिली एक करोड़ के विकास कार्यों की साैगात
बल्लभगढ़ में शनिवार को एक करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ करते विधायक नयनपाल रावत। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 27 जुलाई (निस)
पृथला विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य युद्ध स्तर पर किए जा रहे हैं और क्षेत्र के किसी भी भाग को विकास से अछूता नहीं रहने दिया जाएगा। पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने शनिवार को करीब एक करोड़ रुपए की राशि से गांव नगला जोगियान में शिलान्यास एवं कबूलपुर में उद्घाटन किया। इस मौके पर ग्रामीणों ने फूलमालाओं से उनका स्वागत किया और आशीर्वाद प्रदान किया।
नंगला जोगियान में खेत खलियान योजना के अंतर्गत 45 लाख की राशि से रास्ता एवं एचआरडीएफ स्कीम से अन्य रास्ते बनाये जाएंगे। कबूलपुर में 54.67 लाख खर्च किये जाएंगे। इनमें राजपूत चौपाल पर 16.50 लाख, शमशानघाट के सौन्दर्यीयकरण पर 32.67 लाख, डी प्लान के तहत 5 लाख के विकास कार्यों का उद्घाटन किया गया।
विधायक नयनपाल रावत ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश का चहुंमुखी विकास कर रही है, प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में समान रुप से विकास कार्य चल रहे हैं, पृथला क्षेत्र भी विकास से अछूता नहीं है और यहां युद्धस्तर पर विकास कार्य चल रहे हैं।
इस अवसर पर गुलशन कीना सरपंच, शिवकरण, कुमरपाल, राजबीर, सुखबीर, दानी सरपंच, रविंदर, मनोज, जगत सरपंच, धर्मेन्दर, अनिल आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×