For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विक्रमादित्य कर रहे मंडी का अपमान, भुगतना पड़ेगा खमियाजा : जयराम ठाकुर

07:42 AM Apr 30, 2024 IST
विक्रमादित्य कर रहे मंडी का अपमान  भुगतना पड़ेगा खमियाजा   जयराम ठाकुर
Advertisement

मंडी, 29 अप्रैल (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का कहना है कि जिस तरह की शब्दावली का विक्रमादित्य सिंह इस्तेमाल कर रहे हैं उससे यही प्रतीत हो रहा है कि उन्हें यह शिक्षा घर पर नहीं मिली है बल्कि उनकी पढ़ाई कहीं बाहर हुई है। करसोग विधानसभा क्षेत्र में पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि बतौर मुख्यमंत्री उन्होंने पूरे प्रदेश का समान दृष्टि से विकास करवाया लेकिन विक्रमादित्य सिंह जिस तरह से मंडी का अपमान करने पर तुले हुए हैं उसका खमियाजा उन्हें हर हाल में भुगतना पड़ेगा। मंडी की जनता मान-सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई लड़ेगी और जीत हासिल करेगी।
जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र से मदद मिलने के बाद भी प्रदेश की सड़कों की दशा नहीं सुधारी गई। आज अगर सड़कों पर चलते हैं तो कमर दुखने लग जाती है और इस बात अहसास खुद विक्रमादित्य सिंह को भी हो रहा होगा।
जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर भी तीखा जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज सुख की सरकार में खुद सीएम सुक्खू भी इस बात को लेकर दुखी हैं कि उनके विधायक उन्हें छोड़कर जा रहे हैं और सरकार भी जाने वाली है। अपने विधायकों पर पहरा बैठा रखा है ताकि वे कहीं भाग न जाएं लेकिन विधायक अगर गए हैं तो सीएम सुक्खू की वजह से गए हैं। भाजपा आज उन्हें पूरा मान सम्मान देकर चुनाव लड़ा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×