For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बिहार में विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख के पिता की हत्या

07:16 AM Jul 17, 2024 IST
बिहार में विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख के पिता की हत्या
Advertisement

दरभंगा/पटना, 16 जुलाई (एजेंसी)
विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बिहार के दरभंगा जिले में उनके पैतृक घर पर मंगलवार को चाकू मार कर हत्या कर दी गई। दरभंगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि जीतन सहनी के शरीर पर चाकू से वार किए जाने के कई निशान हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक विशेष टीम जांच कर रही है।
एसएसपी ने बताया कि घर में रखा लकड़ी का एक बक्सा घर के पीछे पानी से भरे एक गड्ढे में पाया गया। पुलिस ने वारदात वाले कमरे में एक मेज पर रखे तीन खाली गिलास भी बरामद किये हैं। एसएसपी ने कहा कि कुछ अन्य महत्वपूर्ण जानकारी भी मिली है। पुलिस लूटपाट, रंजिश सहित विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख जांच कर रही है।
बिहार सरकार में मंत्री रह चुके मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की सहयोगी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी से फोन पर बातचीत कर उन्हें सांत्वना दी। सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने घटना की निंदा की है। निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा, ‘पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी जी की दरभंगा में निर्मम हत्या भाजपा के ‘रावणराज’ का पुख्ता प्रमाण है। राज्य में हत्या दर हत्या से कोहराम मचा है।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×