मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रशासन की कार्रवाई से विकास नगर नागरिक सभा में गुस्सा, जताया रोष

10:31 AM May 11, 2024 IST
भिवानी में शुक्रवार को नारेबाजी कर रोष जताते विकास नगर नागरिक सभा के सदस्य। -हप्र

भिवानी, 10 मई (हप्र)
स्थानीय विकास नगर पार्क में शुक्रवार को विकास नगर नागरिक सभा की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता सभा के अध्यक्ष डा. आरबी गोयल ने की। इस दौरान पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के आदेशों की अवमानना करते हुए जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई की निंदा कर रोष जताया गया।
डा. आरबी गोयल ने कहा कि हाईकोर्ट ने वर्ष 2010 में दिये आदेशों के बाद 29 अप्रैल को वर्तमान स्थिति की रिपोर्ट तलब की है और इसी आदेश के कारण बीते रोज स्थानीय रोहतक गेट स्थित सब्जी मंडी के साथ लगती 60 फुट एवं 80 फुट विकास नगर की सड़क पर तोड़-फोड़ की गई। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा की गई यह कार्रवाई न्यायालय के आदेशों की अवहेलना है तथा इसमें मार्केट कमेटी के शीर्ष अधिकारियों की मिलीभगत है, जिसमें भ्रष्टाचार की बू आ रही है।
उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी के गैर कानूनी व्यापार को बढ़ावा देने के लिए न्यायालय के आदेशों पर लगाए गए मंडी में विकेट गेट तोड़ना व रोड के दोनों तरफ लगाए गए अवरोध को हटाना, इस बात का सबूत है। यह मामला न्यायालय के संज्ञान में भी लाया जाएगा, ताकि दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो सके।

Advertisement

Advertisement