मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

डीएवी स्कूल के मेडल विजेता विद्यार्थियों के स्वागत में निकाली विजय यात्रा

09:12 AM Feb 04, 2024 IST
जींद में शनिवार को विजय यात्रा निकालते स्कूली बच्चे। -हप्र

जींद, 3 फरवरी (हप्र)
स्वामी दयानंद की 200वीं जयंती के उपलक्ष्य में जींद के डीएवी पब्लिक स्कूल के राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विजयी खिलाड़ियों का स्वागत जुलूस शहर की मुख्य सड़कों से निकाला गया।
स्कूल के प्राचार्य डॉ. धर्मदेव विद्यार्थी के नेतृत्व में राष्ट्रीय स्तर पर विजय प्राप्त कर एशियाई खेलों में भाग लेने के लिए तलवारबाजी में चुनी गई दीपांशी और प्राची का खुली जीप में बैठाकर स्थान- स्थान पर स्वागत किया गया। तलवारबाजी में दीपांशी, प्राची और खुशी छात्राओं ने ‘खेलो इंडिया’ में राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक प्राप्त किया। इसके पश्चात प्राची ने राष्ट्रीय स्तर पर सीनियर ग्रुप में ब्रोंज मेडल प्राप्त किया। इसी प्रकार नेशनल गेम्स में प्राची ने सिल्वर मेडल तथा जिया ने ब्रोंज मेडल जीता। अंडर-17 में प्राची और दीपांशी ने गोल्ड मेडल जीता तथा खुशी ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। डीएवी स्कूल के बच्चों ने तलवारबाजी, बॉक्सिंग, स्विमिंग, कराटे, ताइक्वांडो, वेटलिफ्टिंग, बैडमिंटन, रोप-स्कीपिंग, लॉन टेनिस, मार्शल आर्ट जैसे खेलों में राष्ट्रीय स्तर पर 40 से अधिक मेडल जीतकर रिकॉर्ड बनाया है। राज्य स्तर पर 100 से अधिक बच्चों ने मेडल जीतकर लोहा मनवाया है।

Advertisement

Advertisement