मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विजय संकल्प रैली 28 को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि

10:24 AM Apr 24, 2024 IST
पंचकूला में रैली की तैयारियों को लेकर मंगलवार को पार्टी कार्यालय पंचकमल में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कार्यकर्ताओं की डयूटियां लगायीं। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 23 अप्रैल (हप्र)
हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि 28 अप्रैल को होने वाली पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी। अंबाला लोकसभा के प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में मुख्यमंत्री नायब सैनी 28 अप्रैल को पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।
रैली की तैयारियों को लेकर मंगलवार को पार्टी कार्यालय पंचकमल में जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में ज्ञानचंद गुप्ता ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दीं।
ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली ऐतिहासिक और भव्य होगी। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए वे ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में लेकर आएं।
ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को सायं 4 बजे अग्रवाल भवन, सेक्टर-16 के पीछे पार्किंग में होगी। रैली को लेकर कार्यकर्ताओं और लोगों में उत्साह है। उन्होंने कहा कि रैली की सफलता के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर अभी से काम में लग जाएं। गांव-गांव, वार्ड व मोहल्लों में जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दें।
उन्होंने कहा कि गांवों के प्रमुख लोगों को विशेष रूप से आमंत्रित करें। श्री गुप्ता ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताएं कि मोदी और नायब सरकार में हर वर्ग को न्याय मिल रहा है और जबरदस्त विकास कार्य हो रहे हैं।
गुप्ता ने कहा कि सरकार ने किसान, कर्मचारी, व्यापारी हितेषी नीतियां लागू की हैं। बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास के फार्मूले पर कार्य  कर रही है। सरकार किसी भी क्षेत्र  को विकास के मामले में पीछे नहीं छोड़ना चाहती।
उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो परिवारवाद, क्षेत्रवाद और भाई भतीजावाद के खिलाफ है। भाजपा में कार्यकर्ता ही शिखर तक पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि साधारण परिवार से आने वाला व्यक्ति नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनते हैं, यह भाजपा में ही संभव है। परिवारवाद से देश को खतरा है। इस खतरे से देश को बचाना है। इस मौके पर विधानसभा चुनाव संयोजक हरिंदर मलिक के साथ अन्य प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement