मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विजय जैन का गांवों में जनसंपर्क अभियान

11:54 AM Sep 21, 2024 IST

पानीपत, 20 सितंबर (वाप्र)
पानीपत ग्रामीण हल्के के सर्वजातीय पंचायत के प्रत्याशी विजय जैन ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत हड़ताली, कावड़ी, गोपाल कॉलोनी, सिवाह और हरीनगर गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया। हर जगह विजय जैन का फूल मालाओं, ट्रैक्टरों और मोटरसाइकिलों के काफिलों के साथस्वागत किया गया।
इस मौके पर विजय जैन ने लोगों से अपील की कि 5 अक्टूबर को सेब के निशान पर वोट देकर उन्हें विजय दिलाएं। उन्होंने कहा यह चुनाव आपके भाई और बेटे को क़ामयाब बनाने का है, इसलिए सेब के निशान पर मुहर लगाकर मुझे आपका प्रतिनिधि बनने का अवसर दें।
जनसभा में मौजूद ओमप्रकाश शर्मा और रविंद्र शर्मा ने कहा कि वर्तमान विधायक और मंत्री ने ग्रामीण हलके के विकास को दरकिनार करते हुए केवल अपने और अपने रिश्तेदारों का भला किया है। जनता के सुख-दुख में शामिल न होने वाले इन नेताओं के खिलाफ 5 अक्टूबर को जनता अपना फैसला सुनाएगी। समाजसेवी ब्रिज पाल राणा उर्फ़ बिरजू राणा, जो वार्ड नंबर तीन परशुराम कॉलोनी से हजारों युवा समर्थकों के साथ पहुंचे। उन्होंने ढोल-बैंड-बाजे के साथ विजय जैन को अपना समर्थन दिया। राणा ने कहा कि विजय जैन एक समाजसेवी और दानवीर के रूप में पूरे हरियाणा में प्रसिद्ध हैं। चाहे ग़रीब कन्याओं की शादी हो या धार्मिक अनुष्ठान, जैन हमेशा बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं और भरपूर दान देते हैं। इस मौके पर चौधरी देवी सिंह कादियान, अमित खन्ना, महेंद्र राणा, बिक्रम खुराना, विक्की शर्मा समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

नई अनाज मंडी एसोसिएशन का समर्थन

शुक्रवार को पानीपत की नई अनाज मंडी एसोसिएशन ने विजय जैन को बुलाकर भरपूर समर्थन देने की घोषणा की। मंडी से जुड़े किसानों, मजदूरों और ग्रामीण जनता ने विजय जैन के चुनाव निशान ‘सेब’ पर मुहर लगाने की अपील की। एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि विजय जैन को विजयी बनाने के लिए वे पूरी ताक़त लगाएंगे।

Advertisement
Advertisement