मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विजय जैन बोले-मुझे बदनाम करने की साजिशें की जा रही हैं

08:29 AM Sep 26, 2024 IST
पानीपत ग्रामीण हलके के प्रत्याशी विजय जैन लोगों को संबोधित करते हुए। -वाप्र

पानीपत (वाप्र)

Advertisement

पानीपत ग्रामीण हलके के सर्वजातीय पंचायत के उम्मीदवार विजय जैन ने हलके के गांव राजाखेड़ी, उग्रां खेड़ी, भावना चौक, सेक्टर 13, सेक्टर 17, काबड़ी, डावर कॉलोनी, नूरवाला, जसवीर कॉलोनी, मनमोहन नगर, बिल्लू कॉलोनी में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया। विजय जैन ने ग्रामीण हलके के लोगों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा कि मैं आप सभी के आशीर्वाद से चुनाव लड़ रहा हूं। मेरे विरोधी तरह-तरह के षड्यंत्र रच रहे हैं, मुझे बदनाम करने की साजिशें की जा रही हैं, लेकिन आप लोगों को इन षड्यंत्रों से प्रभावित नहीं होना है। विजय जैन ने स्पष्ट संदेश दिया कि जनता को इन अफवाहों और षड्यंत्रों पर ध्यान न देकर 5 अक्तूबर को सेब के निशान पर बटन दबाकर उन्हें विधानसभा भेजना है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि जीतने के बाद वे हर समय अपने हलके के लोगों के साथ खड़े रहेंगे, उनके दुख-सुख में भागीदार बनेंगे।
विजय जैन के समर्थन में पानीपत विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा वर्तमान विधायक और मंत्री अपनी हार से घबराकर बौखलाए हुए हैं। वार्ड नंबर 3 की परशुराम कॉलोनी में सभी कॉलोनीवासियों ने विजय जैन को समर्थन दिया। परशुराम मंदिर के पुजारी अरुण पांडे व सम्मानित बाबा धर्मवीर से आशीर्वाद लेकर कॉलोनी में सभी से विजय जैन ने संपर्क किया।
इस मौके पर नरेंद्र शर्मा, भूपेंद्र मलिक, उग्रां खेड़ी के सरपंच सुधीर मलिक, अमित शर्मा, उपमन्यु सुभाष रावल, चीचू रावल, नरेश सैनी, पूर्व सरपंच रामचंद्र, संजू मित्तल, अमर सिंह कश्यप, लखीम चंद कश्यप, ब्राह्मण समाज के पूर्व प्रधान राम रतन आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement