For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विजय जैन ने छोड़ी कांग्रेस, आजाद प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन

10:27 AM Sep 13, 2024 IST
विजय जैन ने छोड़ी कांग्रेस  आजाद प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन
पानीपत ग्रामीण हलके से आजाद प्रत्याशी के तौर पर काफिले के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने लघु सचिवालय जाते हुए विजय जैन। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 12 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पानीपत ग्रामीण हलके से टिकट के प्रबल दावेदार विजय जैन ने पार्टी का टिकट नहीं मिलने पर बृहस्पतिवार को सुबह 10 बजे सेक्टर 13-17 स्थित अपने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई जिसमें विजय जैन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें यूज किया है और आखिर तक भी उनको टिकट देने का आश्वासन दिया गया लेकिन देर रात को आई लिस्ट में उनको पानीपत ग्रामीण हलके से टिकट नहीं दी गई। वहीं, विजय जैन के कार्यालय पर पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जैन को कहा कि उन्हें हर हाल में पानीपत ग्रामीण हलके से आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ना चाहिये।
विजय जैन ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया और कार्यकर्ताओं के कहने पर चुनाव लड़ने के लिये तैयार हो गये। हालांकि विजय जैन द्वारा नामांकन को लेकर सारे कागजात पहले ही तैयार करवाये हुए थे।
विजय जैन का कहना है कि उनको कांग्रेस की टिकट का पक्का आश्वासन मिला हुआ था और बृहस्पतिवार को उन्होंने नामांकन करना था। उसके उपरांत विजय जैन अपने समर्थकों के लंबे काफिले के साथ अपने कार्यालय से खुली जीप में सवार होकर लघु सचिवालय में नामांकन पत्र दाखिल करने के लिये चले और रास्ते में कई स्थानों पर विजय जैन का स्थानीय लोगों ने फूलों की बारिश करके उनका स्वागत किया। विजय जैन ने लघु सचिवालय प्रांगण स्थित बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर फूलमाला अर्पित करके उनको नमन किया और उसके बाद लघु सचिवालय स्थित पानीपत ग्रामीण हलके के आरओ के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया गया। वहीं विजय जैन ने बृहस्पतिवार शाम से ही अपना चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement