मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मंदिर बनाने वाले कारीगरों के विज ने छुए पांव

10:29 AM Jul 13, 2024 IST
अम्बाला छावनी के बंधु नगर में मंदिर निर्माण करने वाले कारीगरों के पांव छूकर उन्हें सम्मानित करते पूर्व मंत्री अनिल विज। -हप्र
Advertisement

अम्बाला, 12 जुलाई (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि अनेक कारीगर, लेखक, गायक व कवि हैं मगर इनमें से सबसे बेहतरीन कृति तभी कोई कलाकार बना पाता है जब वो परमात्मा में पूरी तरह लीन हो जाता है। विज देर शाम अम्बाला छावनी की बंधु नगर कालोनी में करूमारी अम्मन शीतला माता मंदिर के गुम्मत के महाकुम्भ अभिषेक व महायज्ञ तथा श्री गणेश और कार्तिक महाराज की मूर्ति स्थापना समारोह में श्रद्धालुओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने भव्य मंदिर निर्माण के लिए कालोनी वासियों को बधाई दी और मंदिर निर्माण करने वाले कारीगरों से पांव छूकर उन्हें सम्मान दिया। उन्होंने कहा बंधु नगर निवासियों ने कालोनी में सुंदर और विशाल मंदिर का निर्माण कर पूरी कालोनी को हरियाणा के नक्शे पर ला दिया है। उन्होंने कहा कि जिन कारीगरों ने यह मंदिर बनाया है वह उनके चरण छूते हैं। इस अवसर पर भाजपा नेता ललता प्रसाद, विपिन खन्ना, दीपक कौशिक, सुनील नदरिया के अलावा कुरुमारी अम्मन धर्मशाला समिति के पदाधिकारी व बड़ी संख्या में कालोनीवासी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement