For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

करनाल के बस अड्डे पर विज ने ली अधिकारियों की क्लास

08:46 AM Oct 22, 2024 IST
करनाल के बस अड्डे पर विज ने ली अधिकारियों की क्लास
करनाल में सोमवार कोे नये बस स्टैंड का निरीक्षण करते हरियाणा के नवनियुक्त ऊर्जा, परिवहन एवं श्रम मंत्री अनिल विज। -हप्र
Advertisement

करनाल, 21 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा के ऊर्जा, परिवहन एवं श्रम मंत्री अनिल विज विभाग मिलते ही पूरे एक्शन मोड में दिखाई दिए।
उन्होंने करनाल बस स्टैंड में औचक निरीक्षण करते हुए यात्री सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान कई कमियां पाए जाने पर उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा कि बस स्टैंड पर मिली अनियमितताओं की जांच कराई जाएगी और दुकानों के टेंडर व अन्य मामलों की जांच की जाएगी।
परिवहन विभाग का जिम्मेदारी मिलते ही परिवहन मंत्री अनिल विज आज करनाल के बस स्टैंड पर पहुंचे, जहां उन्होंने यात्री सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने बस स्टैंड के इंक्वायरी काउंटर में बसों के आने-जाने के समय को डिजीटल करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान बस स्टैंड पर अलॉट किए गए खान-पान के काउंटरों पर दुकानदारों द्वारा सामान को निर्धारित सीमा से आगे रखा था जिसको लेकर परिवहन मंत्री अनिल विज का पारा चढ़ गया और उन्होंने परिवहन अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई।
परिवहन मंत्री अनिल विज ने बस स्टैंड पर शौचालय का भी औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में गंदगी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। शौचालयों को स्वच्छ रखना यहां के अधिकारियों का काम है।
यात्रियों को बेहतर से बेहतर सुविधा मिले इसके लिए अधिकारी सुनिश्चित करें कि यहां पर गंदगी न दिखाई दें। परिवहन मंत्री बनते ही परिवहन मंत्री अनिल विज ने आज अम्बाला छावनी बस स्टैंड से करनाल होते हुए दिल्ली तक बस में सफर किया।
इस दौरान उन्होंने बस चालक व यात्रियों से बातचीत की तथा उनकी समस्याओं को भी जाना। इससे पहले, कुछ छात्राओं ने बसों के समय को लेकर अपनी समस्याएं बताई जिसके जल्द समाधान का आश्वासन उन्होंने दिया।
परिवहन मंत्री अनिल विज जैसे ही करनाल के नए बस स्टैंड पर निरीक्षण के लिए पहुंचे तो उन्होंने बस स्टैंड पर यात्रियों से समस्याएं जानीं और उसके बाद अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए कि यात्रियों को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े। जैसे ही परिवहन मंत्री अनिल विज बस में सवार होकर दिल्ली की ओर जाने वाली बस में यात्रियों के साथ बैठे तो यात्री उनके साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement